Tuesday, July 23, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल के इस पार्क में मिला 24 साल का रविंद्र, रस्सी काटकर...

हिमाचल के इस पार्क में मिला 24 साल का रविंद्र, रस्सी काटकर नीचे उतारा गया

शिमला। हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे की राजधानी शिमला से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। शिमला जिले के तहत पड़ते रोहड़ू बाजार में लोक निर्माण विभाग के पास बने पार्क से एक युवक का शव बरामद किया गया है। शव की हालत काफी खराब बताई जा रही है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

टहनी और रस्सी काटकर उतारा गया शव

जान गंवाने वाले युवक की उम्र 24 साल बताई जा रही है, जो कि करासा गांव के निवासी बलवंत (ठेकेदार) के यहां जेसीबी ऑपरेटर का काम करता था। मिली जानकारी के अनुसार युवक का शव पेड़ से बंधी हुई एक रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला है। जहां से पुलिस ने टहनियां व रस्सी को काटकर युवक के शव को नीचे उतरा। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है। शव बरामदगी के बाद हुई शुरूआती पड़ताल में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: दो भाइयों का कमाल: दिहाड़ी लागते हैं पिता- दोनों बेटे JEE MAINS में पास

रोजी रोटी कमाने हिमाचल आया था

जान गंवाने वाले युवक का नाम रविंद्र बताया गया है, जो कि मूलरूप से उत्तराखंड स्थित उत्तरकाशी जिले के तहत आते बड़कोट का रहने वाला था। प्राप्त सुचना के मुताबिक युवक उतराखंड से हिमाचल रोजगार के सिलसिले में आया हुआ था। मगर अब यहां संदिग्ध हालत में उसका शव बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकारी नौकरी: आवदेन को सिर्फ 6 दिन बाकी, जानें डिटेल

पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन को आगे बढ़ाया जा रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रविंद्र नेगी ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स मिलने के बाद ही युवक की मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।इसके बाद मृतक के परिवार को शव सुपुर्द कर दिया जाएगा।

मृतक युवक जिसके यहां काम करता था पुलिस उस ठेकेदार से भी पूछताछ कर रही है। प्रशासन मौत के असल कारणों का पता लगाने में जुटा हुआ है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments