Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeराजनीतिकंगना ने लांघी सीमाएं: किसे बता गईं कायर और नपुं.सक? आप भी...

कंगना ने लांघी सीमाएं: किसे बता गईं कायर और नपुं.सक? आप भी जानें

मंडी: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी बनाई गईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत आए दिन अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इसी कड़ी में अब कंगना ने अपने विरोधी प्रत्याशी और कांग्रेस पार्टी का जिक्र करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसके कारण वो मुश्किलों में पड़ सकती हैं।

इनकी नपुंसकता और कायरता देख हंसता था संसार

मंडी की सुंदरनगर विधानसभा के तहत आते डैहर में हुए पन्ना प्रमुख सम्मेलन में विवादित बयान देते हुए कांग्रेस पार्टी को नपुंसक और कायर करार दे दिया।

यह भी पढ़ें: 399 वोट से हारे थे रंजीत राणा: धूमल के दो चेलों की टक्कर में कौन पड़ेगा भारी ?

कंगना ने कहा कि कांग्रेस के समय में बॉर्डर वाले इलाकों में सड़कें नहीं बनवाई जाती थीं, क्योंकि उन्हें लगता था कि सड़क बन जाने पर चीन दिल्ली तक पहुंच जाएगा। बकौल कंगना, इनकी ऐसी नपुंसकता और कायरता पर पूरा संसार हंसता था।

विक्रमादित्य को भी आड़े हाथों लिया

इसके अलावा कंगना ने कांग्रेस पर स्त्री विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये दुष्ट कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मंडी की लड़कियों का क्या भाव चल रहा है। क्या बहू बेटियों को कहने के लिए ये कोई बात होती है।

यह भी पढ़ें : बागियों को गले लगाकर मुश्किल में फंसी BJP: राणा के बाद अब मारकंडा बदलेंगे पाला!

कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा कि इनके राजकुमार मुझे कहते हैं कि तू पवित्र होकर आजा। ये महिलाओं के प्रति द्वेष की भावना रखते हैं।

सुक्खू सरकार पर लगाया गबन का आरोप

कंगना के मुताबिक़ स्त्रियों के मामलों में कांग्रेस पार्टी सबसे असंवेदनशील पार्टी है। इसके अलावा जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना ने सुक्खू सरकार पर गबन के आरोप भी लगाए और कहा कि आपदा के समय केंद्र से प्राप्त 1800 करोड़ रुपए हिमाचल सरकार गायब कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य ने दिया जयराम को ओपन डिबेट का चैलेंज, क्या स्वीकार करेंगे पूर्व सीएम ?

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments