Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: खिलौना पिस्तौल दिखा लूटे थे महिलाओं से गहने, 15 वर्षीय समेत...

हिमाचल: खिलौना पिस्तौल दिखा लूटे थे महिलाओं से गहने, 15 वर्षीय समेत 5 अरेस्ट

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के बीच बीते कल सूबे के बिलासपुर जिले से सामने आई एक खबर ने सभी का ध्यान अपनी और आकृष्ट किया था। जहां पंजाब के इस सीमावर्ती इलाके में कुछ बदमाशों द्वारा महिलाओं को बन्दूक दिखकर उनसे गहने लूट लिए गए थे। मगर अब इस मामले में बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

एक आरोपी 15 साल का, दूसरा 19 का..

ताजा खबर के अनुसार पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में इस बात का खुलासा हुआ है कि इन लोगों ने नकली बन्दूक दिखाकर इस वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, इस मामले में हैरान करने वाला एक एंगल ये भी है कि पकड़े गए आरोपियों में से एक की उम्र 15 साल है और एक अन्य युवक की उम्र 19 साल है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अपने ही ट्रैक्टर के नीचे दबा ड्राइवर, चिल्लाता रहा पर कोई ना आया

नाका तोड़ भागे, पुलिस पर चढाने जा रहे थे कार

वहीं, जब पुलिस वाले इन आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे। तब इन आरोपियों ने एक तो नाका तोड़कर भागने का प्रयास किया और साथ ही ये पुलिस के जवानों पर गाड़ी भी चढ़ाने वाले थे, मगर आखिरकार पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। ये सभी आरोपी पंजाब स्थित पटियाला के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

ये रही आरोपियों की पहचान

  • गौरव गिरी (23 वर्षीय)
  • अजय कुमार
  • जसप्रीत कौर (33 वर्षीय)
  • टिंकू शर्मा (19 वर्षीय)
  • 15 वर्षीय नाबालिग

यह भी पढ़ें: हिमाचल में छह दिन नहीं मिलेगी राहत, तेज बारिश-ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट जारी

पता पूछने के गए थे और लूट कर भागे

आपको बता दें कि आरोपियों ने इस वारदात को बुधवार शाम को अंजाम दिया था। जब बिलासपुर के तहत आते दबट पुल पर बैठकर दो महिलाऐं बात कर रही थीं। तभी कार में सवार होकर आए इन युवकों ने महिलाओं के पास में अपनी कार को रोका और दो युवक कार उतर उनसे रास्ता पूछने लगे। तभी एक युवक ने उनपर पिस्तौल तान दी उनके कान से सोने की बालियां व टॉप्स जबरदस्ती उतरवाकर मौके से फरार हो गए।

बहरहाल अब पुलिस ने इस कड़ी मशक्कत के बाद इन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, साथ ही इनके पास से बरामद हुई नकली पिस्तौल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा इनके खिलाफ हत्या और लूट के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान के द्वारा की गई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments