Tuesday, July 23, 2024
spot_img
HomeहादसाHRTC बस के नीचे आ गई IGMC की नर्स: मौके पर ही...

HRTC बस के नीचे आ गई IGMC की नर्स: मौके पर ही चली गई जा.न

शिमला: हिमाचल प्रदेश में एचआरटीसी बसों का हादसों के साथ गहरा नाता बनता जा रहा है। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले इससे संबंधित खबरें सामने आती रहती हैं। इस कड़ी में अब एक मामला राजधानी शिमला से और जुड़ गया है। जहां एचआरटीसी बस की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त पेश आया, जब महिला सड़क क्रॉस कर रही थी। आपको बता दें राजधानी शिमला में बीते 10 दिनों के भीतर HRTC बस से हुआ यह दूसरा हादसा है।

मौके पर ही चली गई जान, IGMC में थी नर्स

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजधानी शिमला के ढली थाना क्षेत्र के तहत एक महिला की एचआरटीसी बस की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला सड़क क्रॉस कर रही थी। इतने में महिला, वहां से गुजर रही निगम की बस की चपेट में आ गई। हादसे कि सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। बताया गया कि, मृतक महिला आईजीएमसी शिमला में बतौर नर्स सेवारत थी।

ये रही जान गंवाने वाली पहचान

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शिमला ने बताया कि पुलिस थाना ढली में निगम की बस की चपेट में आने से एक महिला कि मौत होने का मामला दर्ज किया गया है। मृतक महिला की पहचान सीमा सरस्वती के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 40 वर्ष थी। मृतक महिला जिला शिमला के मशोबरा की ही रहने वाली थी। महिला के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार हेतु उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का शीघ्र पता लगा लिया जाएगा।

12 तारीख को भी हुआ था ऐसा हादसा

गौर रहे कि इससे पहले बीते 12 अप्रैल को भी एक राजधानी शिमला में ही ऐसा एक और मामला सामने आया था। जब HRTC की इलेक्ट्रिक बस की चपेट में आने से एक महिला की जान चली गई थी। उक्त महिला अपने पति के साथ स्कूटी पर सवार होकर कहीं, जाने के लिए निकली थी। मगर बीच रास्ते में बस ड्राइवर ने ब्रेक की जगह गलती से एक्सीलेटर दबा दिया और महिला और उसका पति बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद महिला की अस्पताल में मौत हो गई।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments