Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: महिला ने बरसाए सुरक्षाकर्मी पर चप्पल, बोली- नशे में कर रहा...

हिमाचल: महिला ने बरसाए सुरक्षाकर्मी पर चप्पल, बोली- नशे में कर रहा था..

हमीरपुर। नशा करना गलत है और ड्यूटी के वक्त नशा करके जाना उससे भी ज्यादा गलत है। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है। जहां स्थित डॉ राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज में तैनात एक सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में शराब पीकर आना और लोगों के आठ अभद्रता करना महंगा पड़ गया।

पहले महिला ने फिर अन्य लोगों ने पीटा

बतौर रिपोर्ट्स, मेडिकल कॉलेज में मरीज के साथ आई एक महिला तीमारदार और अन्य लोगों ने सुरक्षाकर्मी से मारपीट की है। बताया गया है कि महिला ने सुरक्षा कर्मी को पहले तो चप्पलों से नवाजा, इसके बाद अन्य लोगों ने बारी बारी कर हाथ साफ़ किया। हालांकि, बाद में अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह यह मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें: अपने ही हाथों उजाड़ दिया अपना सुहाग, फिर बोली- बाथरूम में गिर गए थे

इस कारण से खड़ा हुआ विवाद

मारपीट करने के आरोपी बताए जा रहे लोगों का कहना है कि सुरक्षाकर्मी शराब के नशे में था और लोगों के साथ ऊल जलूल बातें कर रहा था। उसकी इन्हीं हरकतों के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालांकि, खबर लिखे जाने तक सामने आई जानकारी के अनुसार इस मामले की शिकायत अस्पताल प्रबंधन या फिर पुलिस को नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: निर्दलीय विधायकों के मामले में नया मोड़: स्पीकर दरकिनार- विधायकी बरकरार

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य बोले- मुझे कुछ पता ही नहीं

वहीं, सामने आई शुरूआती जानकारी में इस बात का पता चला है कि आरोपी सुरक्षाकर्मी एक कंपनी के माध्यम से मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्स पर तैनात है। इस पूरे विवाद के संबंध में बातचीत करने पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर रमेश भारती ने बताया कि उनके पास अभी तक इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: एक मां ऐसी भी: जुराबें बेचकर पाले बेसहारा बच्चे, सभी अच्छे मुकाम पर

हालांकि, उन्होंने इस बात का आश्वाशन भी दिया है कि अगर ऐसी किसी भी घटना की जानकारी उन तक पहुंचती है छानबीन कर उचित कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments