Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeउपलब्धिहिमाचल के बेटे ने रखा मायानगरी में कदम, "गुम है किसी के...

हिमाचल के बेटे ने रखा मायानगरी में कदम, “गुम है किसी के प्यार में” सीरियल में दिखाएगा जलबा

मिलन सिंह राणा का यह सीरियल एक फैमिली ड्रामा है। जो स्टार प्लस चैनल पर हर सोमवार से शनिवार शाम आठ बजे प्रसारित होगा।

मंडी। हिमाचल के कई युवाओं ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। ऐसा ही एक युवक मिलन सिंह राणा ने कठिन संघर्ष के बाद छोटे पर्दे पर अपनी बना ली है। हिमाचल के मंडी जिला के छोटे से गांव भाम्बला के रहने वाले मिलन सिंह राणा जल्द ही स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल गुम है किसी के प्यार में अपना जलवा बिखेरता हुआ नजर आएगा।

सरकाघाट के भाम्बला का रहने वाला है मिलन सिंह राणा

मिलन सिंह राणा का यह सीरियल एक फैमिली ड्रामा है। जो स्टार प्लस चैनल पर हर सोमवार से शनिवार शाम आठ बजे प्रसारित होगा। मिलन सिंह राणा की इस उपलब्धि से उसके परिवार ही नहीं बल्कि उसके दोस्तों, ग्रामीणों और पूरे मंडी जिला में उत्साह का माहौल है। मिलन सिंह राणा के परिवार वाले और दोस्त कई दिनों से इस सीरियल का इंतजार कर रहे थे।

कठिन परिस्थितियों में हासिल किया मुकाम

बता दें कि उपमंडल सरकाघाट के भाम्बला गांव के मिलन सिंह राणा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। अपने शौक को पूरा करने के लिए मिलन सिंह राणा ने मुंबई का रूख किया। इस दौरान उन्होंने कठिन परिस्थतियों में रहकर कड़ा संघर्ष भी किया। आखिरकार मिलन सिंह राणा की प्रतिभा को एक मशहूर निर्देशक जाफर शेख ने पहचाना और मिलन को पहला ब्रेक मिला।

छोटे पर्दे से किया श्रीगणेश

यहीं से मिलन सिंह राणा ने छोटे पर्दे पर अभिनय का श्री गणेश किया। मिलन सिंह राणा अपने लंबे संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि पर्दे पर खुद को जिंदा रखने के लिए कुछ ना कुछ प्रयास करते रहना पड़ता है। उन्होंने बताया कि गुम है किसी के प्यार में सीरियल एक परिवारिक सीरियल है। जो सप्ताह में सोमवार से शनिवार को रात आठ बजे प्रसारित होगा।

मिलन के सीरियल का लंबे समय से हो रहा था इंतजार

मिलन सिंह राणा के पिता प्रदीप राणा व माता गायत्री देवी अपने बेटे की इस उपलब्धि से खासे उत्साहित हैं और बेटे के इस सीरियल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मिलन सिंह राणा ने एक छोटे से गांव से निकलकर कड़े संघर्ष के बाद मायानगरी में कदम रखा है। इस दौरान उनके सामने कई चुनौतियां भी आई। जिनका उन्होंने डट कर सामना किया।

मिलन सिंह राणा ने युवा पीढ़ी से अभिनय की दुनिया में भविष्य संवारने का आह्वान किया है। मिलन सिंह राणा बताते हैं कि कड़ी मेहनत और अभिनय के दम पर मायानगरी में अपनी अलग पहचान बनाई जा सकती है। उनको परिवार का भरपूर सहयोग मिल रहा है। मिलन सिंह राणा को अभिनय के साथ.साथ डांसए गायकी और कराटे में भी महारत हासिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments