Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeराजनीति'कंगना में है ज्ञान की कमी, पप्पू कौन होगा ये मंडी की...

‘कंगना में है ज्ञान की कमी, पप्पू कौन होगा ये मंडी की जनता बताएगी’

मंडी। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट इन वक्त सिर्फ हिमाचल ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में हॉट सीट बनी हुई है। एक तरफ जहां भाजपा की प्रत्याशी बनाई गईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने तीखे अंदाज में चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक रखा है। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह बिलकुल सधे हुए राजनेता की तरह फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं।

कंगना को हारकर मुंबई जाना पड़ेगा

मगर इस तमाम राजनीतिक रस्साकशी के बीच पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कंगना के खिलाफ हमलावर रुख इख्तियार कर रखा है। इसी कड़ी में अब एक बार फिर कौल सिंह ठाकुर ने कंगना के छोटा पप्पू वाले बयान पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि पप्पू कौन होगा कंगना को इस चुनाव में मंडी की जनता बताएगी और उन्हें चुनाव हारकर वापस मुंबई जाना पड़ेगा।

कंगना में है ज्ञान की कमी

कौल सिंह ठाकुर ने कहा है कि कंगना जिस तरह की भाषा शैली का इस्तेमाल कर रही हैं, उसे हिमाचल की जनता नहीं सहन करने वाली है। कौल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कंगना के बयानों से ऐसा मालूम पड़ता है कि उनमें ज्ञान की कमी है। कंगना ने यह बात खुद कबूल की है कि उनके दादा स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। लेकिन वो खुद ही कभी कहती हैं कि आजादी 2014 में मिली तो कभी कहती हैं कि आजादी भीख में मिली।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: बैक होती जीप और चट्टान के बीच दब गया युवक, नहीं बची जान

आपदा में पैसा हड़पने के आरोपों का भी दिया जवाब

कंगना पर निशाना साधते हुए कौल सिंह ठाकुर ने आगे कहा कि हिमाचल में जब आपदा आई थी, तो वह खुद मुंबई में बैठी हुई थी और एक बार भी आपदा प्रभावितों का हाल जानने के लिए नहीं आईं। इसके बाद अब कंगना आरोप लगा रही हैं कि हिमाचल सरकार ने आपदा का पैसा हड़प लिया। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कंगना में इतना भी शिष्टाचार नहीं है कि हिमाचल में किस तरह की भाषा शैली का इस्तेमाल होता है।

विक्रमादित्य सिंह को लेकर कही ये बात

वहीं, मंडी सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए गए विक्रमादित्य सिंह को लेकर कौल ठाकुर ने कहा कि विक्रमादित्य युवा नेता हैं और उन्होंने हिमाचल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कौल सिंह ठाकुर का कहना है कि इस बार के चुनावों में कांग्रेस विकास के मूदे पर चुनाव लड़ने वाली है और हिमाचल में चार की चार सीटों पर जीत हासिल करने वाली है। इसके अलावा पार्टी से गद्दारी कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को भी इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments