Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधवायरल: शराब पीकर क्लास में पहुंचा टीचर, अभिभावकों ने लगाई क्लास

वायरल: शराब पीकर क्लास में पहुंचा टीचर, अभिभावकों ने लगाई क्लास

मंडी। हिमाचल के सरकारी स्कूलों में पहले ही शिक्षकों की कमी से छात्रों की संख्या कम हो रही है। उस पर जब शिक्षक शिक्षा के इस मंदिर में शराब पी कर आ जाएं तो फिर उस स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य तो राम भरोसे ही होगा। ऐसा ही एक मामला हिमाचल के मंडी जिला से सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल का टीचर शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंच गया।

मंडी के सरकारी स्कूल का मामला

मामला मंडी जिला के सिराज विधानसभा क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का है। यहां आज यानी बुधवार सुबह स्कूल का एक शिक्षक शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंच गया। यही नहीं नशे में धुत्त यह टीचर बच्चों की क्लास लेने के लिए कक्षा में भी आया। इस दौरान वह कुर्सी पर नशे में धुत्त होकर बैठा रहा। मामले की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्हांेने इस शिक्षक का वीडियो बना लिया।

शराब के नशे में धुत्त हो कर प्राथमिक पाठशाला पहुंचा शिक्षक

यह घटना सिराज विस क्षेत्र की जैंशला पंचायत के राजकीय प्राथमिक पाठशाला शोबली की है। जानकारी देते हुए पंचायत प्रधान जैंशला गिरिराज ने बताया कि आज बुधवार सुबह प्राथमिक पाठशाला का एक शिक्षक नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा और बच्चों की कक्षा में आया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: सरकारी सीमेंट से बन रहा था निजी मकान, पहुंच गई विजिलेंस

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि अध्यापक क्लास में कुर्सी पर बैठा हुआ है और नशे में पूरी तरह से धुत्त लग रहा है।

लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

इस वीडियो में ग्रामीण और स्कूली बच्चे इस अध्यापक से नशे में स्कूल आने के बारे में पूछ रहे हैं। लेकिन अध्यापक की तरफ से कोई जवाब नहीं आ रहा है। ग्रामीणों ने इस वीडियो में इस अध्यापक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पंचायत प्रधान जैंशला गिरिराज ने अध्यापक के बुधवार को नशे में धुत होकर स्कूल में आने की पुष्टि की है।

पहले भी कई बार कर चुका है ऐसा

पंचायत प्रधान ने बताया कि इस अध्यापक द्वारा स्कूल में शराब पीकर आने का मामला नया नहीं है। यह टीचर पहले भी कई बार शराब पीकर स्कूल आया है। जिसके बारे में स्कूल प्रबंधन समिति ने अध्यापक द्वारा अनेक बार माफी मांगने का प्रस्ताव भी पास किया है। बावजूद इसके यह अध्यापक अपनी हरकतों से वाज नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के साथ हुआ मोए-मोए: FB से हटानी पड़ेगी कंगना की फोटो

उच्चाधिकारियों को भेजा मामला

वहीं इस मामले में केंद्रीय मुख्य अध्यापक मोती राम ने बताया कि इस अध्यापक ने पहले भी माफीनामा लिखा था। अब दोबारा स्कूल में शराब पीकर पहुंचा है। उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों को इस मामले के बारे में अवगत करवा दिया गया है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments