Tuesday, July 23, 2024
spot_img
Homeराजनीतिजयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ निकाली बाइक रैली, पुलिस ने काटे...

जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ निकाली बाइक रैली, पुलिस ने काटे चालान

मंडी। हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश की सुक्खू सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई है। दरअसल, बीते कल बीजेपी के स्थापना दिवस पर हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा बाइक रैली निकाली गई। जिसमें बहुत से बीजेपी कार्यकर्ताओं के ट्रैफिक चालान काटे गए हैं।

राजनीतिक दबाव की जताई आशंका

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने रैली में कार्यकर्ताओं के चालान काटने के पीछे राजनीतिक दबाव की आशंका जताई है। उन्होंने इस मामले में एसपी मंडी साक्षी वर्मा को संज्ञान लेने को कहा है।

उनका कहना है कि उन्होंने इस बाइक रैली के लिए बकायदा परमिशन ली थी और यह रैली अनुमति के तहत आयोजित की गई थी। बावजूद इसके बीजेपी कार्यकर्ताओं के अनावश्यक रूप से चालान काटे गए हैं।

रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं के कटे चालान

वहीं, दूसरी तरफ एसपी मंडी साक्षी वर्मा का कहना है कि बाइक रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं के चालान आइटीएमएस यानी इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट के तहत काटे गए हैं।

उन्होंने कहा कि रैली के रूट में मंडी पुलिस टीम महज ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए तैनात थी। किसी भी पुलिस कर्मी द्वारा रैली में कोई चालान नहीं काटा गया है।

नहीं सभाले गए खुद अपने विधायक

बता दें कि बीते कल जिला मंडी में हुई बाइक रैली में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भी शामिल हुए थे। बीजेपी की इस बाइक रैली में 100 के करीब बाइक और स्कूटी सवार लोगों ने भाग लिया था। यह रैली मंडी के खलियार क्षेत्र स्थित जवाहर पार्क से शुरू होकर सेरी मंच पर खत्म हुई थी।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: 10 दिन से गायब थी बहन- अब थाने पहुंचा भाई, बोला- बाजार गई थी..

इस दौरान जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम से खुद अपने विधायक संभाले नहीं गए और अब दोष बीजेपी को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह के आरोप सीएम सुक्खू विधायकों पर लगा रहे हैं वह हताशा और निराशा का परिणाम है कि उनके पास बहुमत नहीं है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments