Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeराजनीति"तुस्सा ख्याल रखना, नाक नी कंटणी चाहिंदी" कंगना रनौत ने तेज किया...

“तुस्सा ख्याल रखना, नाक नी कंटणी चाहिंदी” कंगना रनौत ने तेज किया प्रचार

Lok Sabha Elections 2024 : मंडी। हिमाचल प्रदेश में 4 लोकसभा और विधानसभा की 6 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इसके लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशी भी घोषित कर दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अभी तक अपने उम्मीदवारों के नाम तक फाइनल नहीं कर पाई है। पार्टी से बगावत कर बीजेपी में जा चुके छह पूर्व विधायकों के जाने से अब कांग्रेस को विधानसभा उपचुनाव में नए चेहरे ढूंढना टेडी खीर साबित हो रहा है।

कांग्रेस अब तक घोषित नहीं कर पाई उम्मीदवार

वहीं बीजेपी प्रत्याशियों ने अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चुनौती मंडी सीट है। जिस पर भाजपा ने कंगना रनौत को टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद से कंगना चुनाव प्रचार में भी उतर चुकी है। उनके साथ पूर्व सीएम जयराम ठाकुर भी चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत सोमवार सुबह भांबला अपने घर से मंडी के लिए रवाना हुई।

पार्टी मीटिंग में पहुंची कंगना ने मंडयाली में दिया भाषण

मंडी पार्टी कार्यालय में आज पार्टी मीटिंग रखी गई थी। जिसमें कंगना रनौत भी शामिल हुई। इससे पहले कंगना रनौत भीमाकाली मंदिर पहुंची और यहां पर उन्होंने पूजा की। जिसके बाद वह पार्टी कार्यालय में गईं। कंगना रनौत और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए। जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

कंगना बोली: तुस्सा ख्याल रखना, नाक नी कंटणी चाहिंदी

बैठक में भी कंगना ने मंडयाली बोली में ही भाषण दिया। कंगना ने कहा तुस्सा ख्याल रखनाए नाक नी कंटणी चाहिंदी मेरी यानी आपने मेरी नाक नहीं कटानी है।

यह भी पढ़ें: कंगना की सलाह- प्रतिभा को लेनी चाहिए रेस्टए कांग्रेस नए चेहरों को दे मौका

मीटिंग के बाद कंगना रनौत ने कहा कि ये मेरी एक तरह की इंट्रोडक्शन थी। संसदीय क्षेत्र में जीत के लिए हमारी रणनीति बन रही है। जय राम ठाकुर के मार्गदर्शन में हम आगे बढ़ेंगे और प्रदेश की चारों सीटों को केंद्र की झोली में डालेंगे

कंगना ने अपने गृह क्षेत्र महिलाओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

बता दें कि कंगना रनौत जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई है। आज सुबह पार्टी बैठक में जाने से पूर्व कंगना ने पटड़ीघाट और ढलवान में लोगों से बातचीत की। उन्होंने लोगों के साथ फोटो भी खींचवाएं। साथ ही महिलाओं से भी बात की।

https://www.facebook.com/news4himalayans

कंगना अपने चुनाव प्रचार में ज्यादातर मंडयाली बोली में लोगों से बात कर रही है। ढलवान में कंगना ने कहा कि पार्टी को हमसे बहुत आशाएं हैं। कंगना को घर से भारी लीड मिलनी चाहिए। कंगना ने कहा कि हम सभी ने अपने आप को साबित करना है और आपको मोर्चा संभालना है।

हमारे वाट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments