Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: खाई में गिरा टिप्पर, चार लोग थे सवार; दो ही बच...

हिमाचल: खाई में गिरा टिप्पर, चार लोग थे सवार; दो ही बच पाए

कुल्लू। हिमाचल की सड़कों पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों की मौत हो जाती है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा हिमाचल के कुल्लू जिला से सामने आया है। यहां एक टिप्पर के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आगामी जांच शुरू कर दी है।

कुल्लू के बंजार में हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू जिला के बंजार में एक टिप्पर के गहरी खाई में गिरने की सूचना है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद उठ ना सके शिक्षक खजान सिंह- पसरा मातम

वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में एक टिप्पर अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़क कर गहरी खाई में जा समाया।

टिप्पर के खाई में गिरने से एक की मौत

बताया जा रहा है कि उपमंडल बंजार में गौशाला के पास एक टिप्पर अचानक से गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के समय टिप्पर में चालक सहित चार लोग सवार थे। टिप्पर के खाई में लुढ़कने की आवाज सुन कर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: माता-पिता को अकेला छोड़ गया 20 वर्षीय युवक, सिर पर लगा था पत्थर

स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य कंद्र बंजार ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने दो लोगों  को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोस्तों के सामने ही नदी में डूब गया युवक, घूमने आए थे 3 यार

वहीं अन्य दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बंजार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments