Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: नाले में जा गिरी गाड़ी, माता-पिता ने खो दिया 21 साल...

हिमाचल: नाले में जा गिरी गाड़ी, माता-पिता ने खो दिया 21 साल का जवान बेटा

कुल्लू। हिमाचल में आए दिन सड़क हादसे हो रहे है। इन हादसों में कई घरों के चिराग बुझ रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा हिमाचल के कुल्लू जिला में हुआ है। इस हादसे में एक 21 साल के युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। युवक की मौत से उसका परिवार सदमें में है। हादसे में एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आगामी जांच शुरू कर दी है।

कुल्लू के लगघाटी में हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू जिला मुख्यालय के साथ लगती लगघाटी में एक टाटा सूमो हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप् से घायल हुए हैं। यह हादसा आज यानी सोमवार सुबह के समय हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला ने घर में खोल रखी थी नशे की दुकान, मिली बड़ी खेप

जानवर को बचाने के प्रयास में हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि आज सोमवार सुबह करीब चार बजे लगघाटी के कालंग से एक टाटा सूमो कुल्लू आ रही थी। जब गाड़ी नागुझौड़ पर पहुंची तो अचानक से बीच सड़क पर कोई जानवर आ गया। जानवर को बचाने की कोशिश में चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित वाहन नाले में जा गिरा। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मां-बाप का अकेला छोड़ गया 28 साल का बेटा, दोस्त के घर में गई जान

युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया। जहां एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, लेकिन युवक ने वहां पर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की पहचान 21 वर्षीय रविंद्र पुत्र निहाल चंद गांव काडिंगचा जिला कुल्लू के रूप् में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो सगे भाइयों ने प्रेगनेंट कर दी लड़की, 17 साल है उम्र

पुलिस कर रही हादसे की जांच

वहीं हादसे में दो अन्य घायलों में से एक का कुल्लू अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दूसरे को हल्की चोटें आई हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू डॉ कार्तिकेयन ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं 21 साल के रविंद्र की मौत से उसके परिवार में मातम पसर गया है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments