Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: दो जिलों की पुलिस को चकमा देकर युवक ने मुंबई पहुंचा...

हिमाचल: दो जिलों की पुलिस को चकमा देकर युवक ने मुंबई पहुंचा दी चरस की खेप

कुल्लू। हिमाचल पुलिस को चकमा देकर एक युवक ने नशे की बड़ी खेप को मुंबई पहुंचा दिया। हालांकि वह वहां पर बच नहीं सका और पुलिस के हाथ लग गया। पुलिस को युवक के पास से दो किलो चरस बरामद हुई है।

युवक इस चरस की खेप को हिमाचल के कुल्लू जिला से लेकर मुंबई पहुंचा था। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। अब मुंबई पुलिस आरोपी युवक को मामले की जांच के लिए हिमाचल ला सकती है।

कुल्लू और मंडी से मुंबई पहुंचा युवक

मिली जानकारी के अनुसार यह युवक कुल्लू जिला की मणिकर्ण घाटी का रहने वाला बताया जा रहा है। मामले का खुलासा होने पर कुल्लू जिला में इसकी चर्चा जोरों पर है और हिमाचल पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के बागी विधायकों को सुप्रीम कोर्ट से झटका: स्टे देने से किया मना- अब आगे क्या..

लोगों का कहना है कि कैसे एक युवक पुलिस के नाकों और गश्त के बीच से चरस की इतनी बड़ी खेप को मुंबई तक ले गया।

जोगिंद्रनगर से पकड़ी थी ट्रेन

बताया जा रहा है कि आरोपी चरस की इस खेप को कुल्लू और मंडी जिला से होते हुए जोगिंद्रनगर रेलवे स्टेशन तक पहुंचाने में कामयाब रहा। यहां से वह अन्य लोगों के साथ ट्रेन में बैठ कर मुंबई पहुंचा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिकअप-बाइक में जोरदार टक्कर, मां-बाप ने खोया 21 वर्षीय जवान बेटा

जहां वर्सोवा पुलिस ने युवक को चरस के साथ पकड़ लिया। अब वर्सोवा पुलिस चरस के साथ पकड़े आरोपी को निशानदेही के लिए कुल्लू ला सकली है। इसमें बेचने और खरीदारों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने दो किलो चरस के साथ पकड़ा

अब सवाल यह उठता है कि दो जिला की पुलिस की नाक के नीचे से आखिरकार युवक चरस की खेप को कैसे ले गया, जबकि पुलिस कभी नाकाबंदी करती है तो कभी वाहनों की तलाशी लेती है। ऐसे में आरोपी सागर राणा कुल्लू से मंडी के जोगिंद्रनगर और फिर मुंबई तक चरस को पहुंचाने में कैसे सफल हुआ।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिकअप में छिपा रखा था 40 लाख का चिट्टा, चार तस्कर किए अरेस्ट

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक कुल्लू डॉ कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने कहा कि उन्हें इस तरह की सूचना नहीं है। कुल्लू पुलिस नशा माफिया के खिलाफ सख्ती से निपट रही है।

यह भी पढ़ें: NIT हमीरपुर का लैब अटेंडेंट चिट्टे की खेप के साथ पकड़ा, छात्रों को बेचता था नशा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments