Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल में चिट्टे के साथ अरेस्ट हुई महिला: घर से ही चलाती...

हिमाचल में चिट्टे के साथ अरेस्ट हुई महिला: घर से ही चलाती थी कारोबार

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में लगातार फ़ैल रहा नशे का कारोबार चिंता का सबब बनता जा रहा है। इस तरह के मामलों में जहां अमूमन पुरुषों की गिरफ्तारियां होती हैं मगर अब स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। क्योंकि अब सूबे में महिलाऐं भी नशे के इस काले कारोबार का हिस्सा बनने लगी हैं। ताजा खबर सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आई है, जहां पुलिस जिला नूरपुर की टीम ने जवाली में कार्रवाई को अंजाम देते हुए चिट्टे की खेप के साथ एक महिला तस्कर को अरेस्ट करने में सफलता हासिल की है।

घर से ही चलाती थी नशे का कारोबार

सामने आई जानकारी के अनुसार पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि आरोपी महिला अपने घर से चिट्टे की सप्लाई करने का कारोबार चली रही है। इस सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छन्नी स्थित महिला के घर पर दबिश दी गई और पूरे 26।18 ग्राम चिट्टे की खेप के साथ उसे अरेस्ट कर लिया। महिला के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये रही महिला की पहचान, पहले से दर्ज है 7 केस

आरोपी महिला का नाम रूबी बताया गया है, जिसके पति का नाम अजय कुमार बताया गया है। पुलिस द्वारा महिला के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि वह काफी लंबे वक्त से इस धंधे से जुड़ी है। महिला की संलिप्तता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उसपर पहले से ही 7 मामले दर्ज हुए पड़े हैं।

पुलिस द्वारा अमल में लाई जा रही आगामी कार्रवाई

मामले की पुष्टि नूरपुर के एसपी अशोक रतन द्वारा की गई है। उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर महिला के घर में इस दबिश को अंजाम दिया गया है। महिला के पास से नशे की खेप को बरामद कर कब्जे में लिया गया है और अब नियमानुसार आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments