Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeउपलब्धिहिमाचल के युवक ने जीते 50 लाख: IPL नहीं इस मैच पर...

हिमाचल के युवक ने जीते 50 लाख: IPL नहीं इस मैच पर खेला था दांव

कांगड़ा। अपने देश में इस वक्त चुनावी सीजन के साथ-साथ आईपीएल का भी सीजन ऑन है। इस आईपीएल सीजन के दौरान जहां लोग अपने मनोरंजन के लिए रोजाना शाम को टीवी या मोबाइल स्क्रीन के सामने बैठे नजर आते हैं। वहीं, कई सारे लोग ऐसे भी हैं जो फैंटसी गेमिंग प्लेटफोर्मस पर पैसे लगाकर अपनी किस्मत आजमाने में भरोसा रखते हैं।

IPL पर नहीं लगाया था पैसा

हिमाचल प्रदेश में भी इन फैंटसी गेमिंग प्लेटफॉर्मस का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और आए दिन कई सारे लोग करोड़पति और लखपति भी बन रहे हैं। मगर इस सब के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने बिना किसी आईपीएल की टीम पर पैसे लगाए ड्रीम 11 का जरिए 50 लाख रुपए जीते हैं।

यह भी पढ़ें: चुनावों के बीच CM सुक्खू ने बताई डेट: जानें, महिलाओं के खाते में कब आएंगे 3000

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच में चमकी किस्मत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांगड़ा जिला की ज्वाली तहसील के तहत आती ग्राम पंचायत मैरा के वार्ड न०: 6 के रहने वाले मनोज चौधरी ने Dream11 पर 50 लाख रुपए जीते हैं। देश में छाए आईपीएल के इस खुमार के बीच जहां अधिकतर लोग IPL के मैच पर पैसा लगा रहे हैं। वहीं, मनोज कुमार पकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच आयोजित हुए T-20 मैच पर पैसा लगाया था, जिसमें उनके द्वारा बनाई गई टीम सफल हुई और उन्हें जीत के रूप में 50 लाख रुपए की इनामी राशि मिली।

नोट: NEWS 4 HIMACHAL संस्थान किसी को भी ऑनलाईन सट्टेबाजी गेम खेलने हेतु प्रोत्साहित नहीं करता है। हमारे संस्थान का प्रयास युवाओं को मेहनत के लिए प्रेरित करना, सामाजिक कार्यों में युवाओं की भागीदारी बढ़े इसके लिए जागरूक करना रहता है। यदि कोई इस तरह की ऑनलाईन गेम खेलता है तो वह अपने ही जोखिम पर खेलें।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments