Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: कार चालक ने रौंदे स्कूटी सवार, दो घरों के बुझ गए...

हिमाचल: कार चालक ने रौंदे स्कूटी सवार, दो घरों के बुझ गए चिराग

गगल (कांगड़ा)। हिमाचल में हर दिन हो रहे सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो रही है। प्रदेश में हो रहे ज्यादातर सड़क हादसे चालकों की तेज रफ्तारी और लापरवाही से हो रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा हिमाचल के कांगड़ा जिला में हुआ है। एक अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

कार की टक्कर से स्कूटी सवार दो युवकों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कांगड़ा जिला के पुलिस थाना गगल के तहत सनौरा में हुआ है। बड़ी बात यह है कि हादसा पुलिस थाना गगल के मुख्य गेट के सामने ही हुआ है।

यह भी पढ़ें: तीन बच्चों के पिता ने हिमाचल में की दूसरी शादी: पहली पत्नी ने बिहार से आकर पकड़ा

इस हादसे में दो घरों के चिराग बुझ गए हैं। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान सौरभ (27) पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल के रूप में की गई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान 19 वर्षीय शुभम पुत्र रुमेल सिंह निवासी गांव कुठमां के रूप में की गई है।

स्कूटी को टक्कर मार मौके से कार चालक फरार

बताया जा रहा है कि कल रात करीब 11 बजे सौरभ स्कूटी पर शुभम के साथ गग्गल से बनोई की ओर से जा रहा था। इस दौरान सनौरा में सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर वालों ने पेंटर बनने से रोका तो दुनिया छोड़ गया छात्र

वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए डॉण् राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा ले जाया गयाए जहां उनकी मौत हो गई। वहींए आरोपी वाहन चालक स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने मंडी में दबोचा कार चालक

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया और अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी में अज्ञात वाहन चालक की पहचान कर ली है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 9 साल के रिश्ते के बाद शादी से मुकरा शुभम, रे.प केस दर्ज

गग्गल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी शेर सिंह को जिला मंडी से गिरफ्तार किया तथा उसके वाहन को भी कब्जे में लिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस हादसे में जान गंवाने वाले युवकों में से एक युवक पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना का ममेरा भाई था। जिसकी पहचान 27 वर्षीय सौरभ कुमार पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल के रूप में की गई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments