Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: सरकारी स्कूल में छिपाई थी अवैध शराब की खेप, 230 पेटी...

हिमाचल: सरकारी स्कूल में छिपाई थी अवैध शराब की खेप, 230 पेटी बरामद

Illegal liquor: धर्मशाला। हिमाचल में नशा तस्कर पुलिस से बचने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। यह तस्कर ऐसी ऐसी जगहों पर नशा छिपाते हैं, जहां पुलिस तो क्या आम जनता भी कभी सोच नहीं सकती कि यहां भी नशे की खेप रखी जा सकती है।

ऐसा ही एक मामला हिमाचल के कांगड़ा जिला से सामने आया है। यहां एक शातिर ने पुलिस से बचने के लिए शिक्षा के मंदिर यानी स्कूल में अवैध शराब की बड़ी खेप छिपाई थी। मामला जिला कांगड़ा के बैजनाथ क्षेत्र से सामने आया है।

प्राइमरी स्कूल में मिली 230 शराब की पेटी

मिली जानकारी के अनुसार बैजनाथ के ग्वाल क्षेत्र में एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में पुलिस ने 230 अवैध शराब की पेटियां बरामद की हैं। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्कूल में दबिश दी और सारी शराब को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: प्रेमिका की शादी से आहत 24 वर्षीय युवक ने कमरे में लगा लिया….

बैजनाथ पुलिस के अनुसार इस शराब की मार्केट वैल्यू 15 लाख रुपए के करीब है। बताया जा रहा है कि ग्वाल क्षेत्र का यह सरकारी प्राइमरी स्कूल काफी समय से बंद पड़ा हुआ है।

पुलिस ने गुप्त सूचना पर स्कूल में दी दबिश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बंद पड़े सरकारी प्राइमरी स्कूल में अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। स्कूल में अवैध शराब की बड़ी खेप छिपा कर रखी गई है। जिस पर पुलिस ने एक टीम बनाकर स्कूल में दबिश दी। जहां पुलिस को 230 अवैध शराब की पेटियां मिलीं। इस मामले में पुलिस ने मंडी के एक शख्स को आरोपी बनाया है।

बैजनाथ थाना में दर्ज किया मामला

पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। बैजनाथ पुलिस थाना में इसको लेकर मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस की ओर से हर पहलू की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मातम में बदलीं खुशियां, डीजे पर डांस करते बेहोश हुआ कृष्ण, चली गई जान

वहीं एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री के अनुसार पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आचार संहिता व चुनावों के दौरान इतने बड़े स्तर पर पकड़ी गई अवैध शराब को लेकर आगे की जांच की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि इस शराब की खेप को कहां से लाया जा रहा है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments