Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: कुसुम ने पति के बाद खोया इकलौता बेटा, 24 वर्षीय युवक...

हिमाचल: कुसुम ने पति के बाद खोया इकलौता बेटा, 24 वर्षीय युवक को कार ने उड़ाया

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के चलते राहगीरों की जान जाने का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। अब इस कड़ी में जिला हमीरपुर से खबर सामने आ रही है।

जहां बताया गया कि एक कार चालक ने तड़के सुबह जॉगिंग कर रहे एक युवक को टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक के पिता ITBP में थे, जिनका देहांत एक वर्ष पहले हुआ था।

जॉगिंग कर रहा था युवक

जानकारी के अनुसार नादौन-अंब NH सड़क मार्ग पर नादौन के साथ लगते भरमोटी गांव में सड़क किनारे सुबह करीब 4:30 बजे जॉगिंग कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : गेस्ट हाउस में रह रही थी 22 वर्षीय युवती, युवक ने पहले की दोस्ती फिर…

बताया गया कि जब यह टक्कर हुई तो युवक का चचेरा भाई भी उसके साथ जॉगिंग कर रहा था। कार की टक्कर से बुरी तरह घायल हुए युवक को स्थानीय लोग जब अस्पताल ले जाने लगे तो उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

टक्कर मारते ही फरार हुआ कार चालक

स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकार शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, कार द्वारा युवक को टक्कर मारने का दृश्य अपने सामने होते देख उसका कजन बुरी तरह घबरा गया और मौके पर ही बेसुध हो गया। लोगों ने बताया कि कार चालक ने मौके पर ही कार को मोड़ा और वापस मानपुल की ओर फरार हो गया।

पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि घटनस्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नादौन अस्पताल भिजवा दिया। मृतक की पहचान 24 वर्षीय शुभम के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जेल में गई महिला कैदी की जान, आखिर क्या हुआ था उसके साथ ?

जो कि कलूर गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि आरोपी कार चालक को कार सहित हिरासत में ले लिया गया है। मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

शुभम की मां ने पति के बाद खोया बेटा

बताया जा रहा है कि शुभम परिवार का इकलौता बेटा था। पिता ITBP में तैनात थे, लेकिन उनका एक साल पहले ही निधन हो गया था। उसके बाद मां कुसुम लता और एक बहन का सहारा शुभम ही था। जो आज उनसे वह भी बिछड़ गया।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments