Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: भंडारा खाने गया था- मार लिया चिट्टा, 27 साल की उम्र...

हिमाचल: भंडारा खाने गया था- मार लिया चिट्टा, 27 साल की उम्र में निधन

कांगडा: हिमाचल के युवाओं में बढ़ रहा सेंथेटिक नशे का चलन अब जानलेवा बनता जा रहा है। चिट्टे के ओवरडोज के कारण आए दिन युवा अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिला कांगड़ा से सामने आया है, जहां चिट्टे के ओवरडोज़ के कारण एक युवक की मौत हो गई।

महज़ 27 साल का था युवक

मिली जानकारी के अनुसार कल देर शाम मिलवां स्थित सरकारी अनाज मंडी के पास एक शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जानकारी पाकर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

शव की पहचान कराई गई तो पता चला कि मृतक ठाकुरद्वारा तहसील के तहत आते इंदौरा का रहने वाला है, जिसका नाम संदीप है। जान गंवाने वाले युवक की उम्र 27 वर्ष बताई गई है।

यह भी पढ़ें : दो भाईयों समेत खाई में गिरा टेंपो, किसान ने बचाई एक की जान

वहीं, पुलिस द्वारा जब मामले की छानबीन को आगे बढ़ाया गया तो उन्हें इस बात का पता चला कि संदीप चिट्टे का आदि हो चुका था। इस कारण से ऐसा माना जा रहा है कि चिट्टे के ओवरडोज से ही उसकी मौत हुई होगी।

भंडारा खाने निकला था युवक

मृतक के परिजनों ने बताया है कि संदीप मंगलवार को ठाकुरद्वारा गांव में बाबा क्यालु मंदिर में भंडारा खाने गया हुआ था और वहीं पर लोगों ने उसे अंतिम बार देखा था। इसके बाद वह वहां से कहां गया इस बारे में किसी को भी कोई सूचना नहीं थी।

दर्जी पिता की इकलौती संतान था संदीप

आपको बता दें कि संदीप अपने परिवार का इकलौता चिराग था। दर्जी पिता का यह बेटा मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। अब जवान बेटे के मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में दुःख का माहौल है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल घूमने आया 29 साल का सिद्धार्थ : नाले में पड़ा मिला निर्जीव शरीर

उधर, पुलिस द्वारा मामले में परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही असल स्थिति साफ होगी।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments