Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeराजनीतिहिमाचल वि.स अध्यक्ष की पत्नी पर गंभीर आरोप: वीडियो वायरल

हिमाचल वि.स अध्यक्ष की पत्नी पर गंभीर आरोप: वीडियो वायरल

शिमला: व्यवस्था परिवर्तन का नारा देकर हिमाचल प्रदेश सत्ता मे आई कांग्रेस सरकार गरीब, मजलूम, असहायों के साथ कैसा व्यवहार करती है। एक बेटी ने सोशल मीडिया पर अपनी हताशा का एक वीडियो अपलोड कर यह बताने की कोशिश की है। हताश बेटी अपनी लाचारी को जिस तरह से बयां कर रही है। इससे प्रदेश सरकार पर सवालिया निशान लगना लाजमी है।

विधानसभा अध्यक्ष की पत्नी पर लगा आरोप

सोशल मीडिया पर बेटी की वायरल वीडियो के अनुसार, यह मामला प्रदेश सरकार में विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया की धर्मपत्नी से जुड़ा हुआ है। किस तरह वो अपने पति की पवार का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। यह सबकुछ वीडियो मे साफ बताया गया है।

वायरल वीडियो में बेटी का कहना है कि उसकी मां जिला चंबा स्थित सिहुंता में एक शादी समारोह में गई हुई थी। जहां उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। इसी के चलते जब लड़की और उसका भाई गाड़ी लेकर अपनी मां के पास जाने के लिए निकले तो रास्ते में एक जगह दो गाड़ियों की आपस में टक्कर हुई थी। इन दो गाड़ियों में एक गाड़ी विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया की पत्नी की थी।

जान छोड़ी तो पुलिस ने रोक लिया 

जाम कि स्थिति देखते हुए जब लड़की ने उक्त गाड़ी में बैठी विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया की धर्मपत्नी से पास देने को लेकर प्रार्थना की तो वो सीधे ही लड़की पर भड़क पड़ी। लड़की द्वारा अपनी मां की तबीयत के बारे मे भी उन्हें बताया गया तब भी उन्होंने रास्ता नहीं छोड़ा।

काफी मिन्नतों के बाद लड़की व उसके भाई को वहां से जाने दिया तो लड़की ने बताया कि दो से तीन किलोमीटर आगे जाने के बाद पुलिस द्वारा उन्हें रोक लिया गया, जिसके बाद पुलिस ने उनकी गाड़ी के सारे कागज लेकर सिहुंता पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा।

बीमार मां को नहीं ले जाने दिया अस्पताल!

पीड़ित लड़की का नाम शिल्पा है जो कि शाहपुर की रहने वाली है। शिल्पा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बीमार माँ सिहुंता में इंतज़ार कर रही थी और बेटी को बेवजह पुलिस स्टेशन रोका गया। शिल्पा ने कहा कि विधानसभा अध्य्क्ष की पत्नी की गाड़ी को टक्कर किसी और वाहन ने मारी थी।

इस कारण महोदया ने सारा रास्ता जाम कर दिया था। किसी भी अन्य गाड़ी को जाने नहीं दिया जा रहा था। शिल्पा ने कहा कि हमें बिना किसी गलती के पुलिस थाना में ही रोककर रखा। बीमार मां को अस्पताल तक नहीं ले जाने दिया गया।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments