Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: एक साथ गहरी खाई में गिरे चचेरे भाई, एक भी नहीं...

हिमाचल: एक साथ गहरी खाई में गिरे चचेरे भाई, एक भी नहीं बचा

चंबा। हिमाचल में आए दिन दर्दनाक हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों की मौत हो रही है। कुछ हादसों की तो समय पर जानकारी तक नहीं मिलती है और उसमें घायल हुए लोग बिना इलाज के ही तड़प तड़प कर मर जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा हिमाचल के चंबा जिला में हुआ है। जिसमें दो भाईयों की मौत हो गई है। दोनों भाई रात के अंधेरे में नाले में गिर गए थे, लेकिन उनके गिरने की जानकारी अगले दिन सुबह लगी, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

नाले में गिरने से दो चचेरे भाईयों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार चंबा जिला की कुनेड़ पंचायत में बीते रोज शाम के समय दो लोग अनियंत्रित होकर नाले में गिर गए। नाले में गिरने वाले दोनों रिश्ते में चचेरे भाई लगते थे।

यह भी पढ़ें : 800 फीट नीचे लुढ़की जीप-उड़े परखच्चे, नहीं बचा ड्राइवर

बताया जा रहा है कि दोनों भाई बीते रोज बुधवार की शाम को नाले में गिरे थे। लेकिन इनके गिरने का पता आज यानी गुरुवार सुबह चला। तब तक उन दोनों की मौत हो चुकी थी।

रात को नाले में गिरने की सुबह लगी जानकारी

दोनों मृतक चचेरे भाईयों की पहचान केवल कुमार पुत्र झफल व छज्जू पुत्र लमरू निवासी गांव मठैना, डाकघर किलोड़ व जिला चंबा के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

घर लौटते समय हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि केवल कुमार व छज्जू बुधवार देर शाम को कुनेड़ से वापस अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पड़ते भयाल छौ के पास दोनों ही अनियंत्रित होकर ढांक से लुढ़क गए और सीधे नाले में जा गिरे।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: खाई में गिरा टिप्पर, नहीं बच पाई चालक की जान

इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आज यानी गुरुवार सुबह वहां से गुजर रहे लोगों की नजर जब उन पर पड़ी तो पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

सूचना मिलते ही गैहरा पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने परिजनों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों मृतक ताया और चाचा के बेटे थे। पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चूड़ी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार सवार ने स्कूटी समेत दिव्यांग को हवा में उड़ाया, 22 वर्षीय युवक भी रौंदा

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी चंबा जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान और आरंभिक जांच के आधार पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है तथा आगामी जांच जारी है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments