Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल पुलिस को देखकर पैदल भागा तस्कर, फेंकी डिब्बी- हुआ अरेस्ट

हिमाचल पुलिस को देखकर पैदल भागा तस्कर, फेंकी डिब्बी- हुआ अरेस्ट

चंबा: हिमाचल प्रदेश में दिन प्रतिदिन नशे का कारोबार बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। जहां एक ओर पुलिस नशा सौदागरों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है, वहीं दूसरी ओर बाहरी राज्यों के नशा तस्कर हिमाचल प्रदेश में अपनी जड़ें मजबूत करने में लगे हुए हैं। मगर पुलिस की मुस्तैदी से उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिक विंग ने पकड़ा नशा तस्कर

इस कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के जिला चंबा से सामने आया है। जहां पुलिस कि एक विशेष टीम ने सिंथेटिक ड्रग्स की खेप के साथ पंजाब के एक युवक को हिरासत में लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते कल वीरवार की रात को चंबा-पठानकोट NH पर चंबा पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिक विंग ने बालू के पास बने नए पुल के पास नाका लगाया हुआ था।

पैदल ही जा रहा था तस्कर, फेंक दी थी डिब्बी

इसी बीच वहां से एक शख्स पैदल गुजर रहा था, जो पुलिस दल को देखकर घबरा गया। उसकी संदिग्ध गतिविधियों को भांपते हुए जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने भागते हुए अपनी जेब से एक डिब्बीनुमा वस्तु फेंक दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अपने ही ट्रैक्टर के नीचे दबा ड्राइवर, चिल्लाता रहा पर कोई ना आया

पुलिस ने कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया, साथ ही पुलिस ने उस डिब्बी को भी अपने कब्जे में ले लिया जो उसने अपनी जेब से निकालकर फेंकी थी। पुलिस ने जब देखा तो उसमें सिंथेटिक ड्रग्स था, जिसकी मात्रा 13.59 ग्राम थी।

पंजाब का रहने वाला है 26 वर्षीय आरोपी

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि, चिट्टे की साथ पकड़े गए युवक की पहचान जगजीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह उम्र 26 वर्ष के रूप में हुई है। आरोपी युवक पंजाब के जिला होशियारपुर के सालीपुर तहसील का रहने वाला है। जिसके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी को आज शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। साथ ही युवक से सख्ती से पूछताछ की जाएगी कि, उसके साथ और कौन-कौन लोग इस तस्करी के कारोबार में शामिल हैं।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments