Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: सड़क से नाले में जा गिरी बोलेरो, चार लोग थे सवार;...

हिमाचल: सड़क से नाले में जा गिरी बोलेरो, चार लोग थे सवार; दो घरों के बुझ गए चिराग

राटी पुल के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 25 से 30 फीट गहरे नाले में जा गिरी। हादसे के समय गाड़ी में चार लोग सवार थे, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई।

चंबा। हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसों का दौर जारी है। इन हादसों में कई घरों के चिराग बुझ रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा हिमाचल के चंबा जिला में हुआ है। यहां एक गाड़ी के गहरे नाले में गिरने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

चंबा के भरमौर में हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर में बीती रात को हुआ है। बताया जा रहा है कि भरमौर के बलमुई से हड़सर मार्ग पर दराटी पुल के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 25 से 30 फीट गहरे नाले में जा गिरी। हादसे के समय गाड़ी में चार लोग सवार थे, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो युवकों की मौके पर हुई मौत

इस हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान बोलेरो चालक राकेश कुमार पुत्र बद्री राम, अश्विनी कुमार पुत्र बेहमी राम निवासी हड़सर भरमौर के रूप में हुई है। वहीं अश्वनी कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी हड़सर भरमौर और अनिल कुमार पुत्र कृष्ण कुमार निवासी गांव सेरी भरमौर गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह चारो युवक एक अन्य युवक को बलमुईं में छोड़ने गए थे।

युवक को छोड़ने गए थे चारों शख्स

जब यह अन्य युवक को छोड़कर वापस लौट रहे थे, तभी अचानक से बीती रात को करीब 9 बजे जब यह लोग हड़सर के दराटी पुल के पास पहुंचे तो अचानक से राकेश कुमार जो बोलेरो चला रहा था ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित गाड़ी सड़क किनारे लगे पैराफिट से टकराकर खाई में लुढ़कते हुए नाले में जा गिरी। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव व राहत कार्य शुरू किए। लोगों ने दो घायलों को तुरंत ही भरमौर अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। एक गंभीर घायल को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग बोलेरो में सवार होकर एक वार्षिक चतुर्थ श्राद्ध चबर्ख में धाम खाने गए थे।

हमारे वाट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments