Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeराजनीतिनड्डा बोले: कांग्रेस जिन्हें खिलाती थी बिरयानी, मोदी सरकार ने उन्हें घर...

नड्डा बोले: कांग्रेस जिन्हें खिलाती थी बिरयानी, मोदी सरकार ने उन्हें घर में घुस कर मारा

चंबा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज हिमाचल में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। नड्डा ने प्रदेश के हर संसदीय क्षेत्र में जाकर भाजपा के लोकसभा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। जगत प्रकाश नड्डा ने प्रदेश में आयोजित अपनी हर जनसभा में कांग्रेस को घेरा और मोदी सरकार की उपब्धियां जनता के सामने रखीं।

कांग्रेस आतंकी नेताओं को खिलाती थी बिरयानी

जगत प्रकाश नड्डा ने कांगड़ा के रैहन और चंबा में विशाल जनसभा की और जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता से भाजपा उम्मीदवार राजीव भारद्वाज को वोट देकर लोकसभा पहुंचाने की अपील की। इस दौरान जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि एक समय था जब देश में कांग्रेस की मजबूर सरकार हुआ करती थी। जो आतंकवादी नेताओं को बिरयानी खिलाने बुलाती थी।

10 साल पहले थी मजबूर कांग्रेस सरकार

जेपी नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले जब कांग्रेस की सरकार थी, तब देश पर कोई भी आतंकी हमला होता था, तो सरकार आतंकी नेताओं को वार्ता के लिए बुलाती थी और उनकी आवभगत कर उन्हें बिरयानी खिलाती थी। लेकिन जब से देश में मोदी सरकार आई है, उसके बाद आतंकियों को घर में घुस कर मारा है। भाजपा के नेतृत्व में ही भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दुश्मन को उनके ही घर में घुस कर मारा।

मोदी सरकार आतंकियों को देती है मुंहतोड़ जवाब

जेपी नड्डा ने कहा कि वर्तमान भजपा की सरकार एक मजबूत सरकार है। जो दुश्मन को मुंह तोड़ जवाब देती है। इस दौरान जेपी नड्डा ने धारा 370 को हटाने को भी भाजपा सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा कि जम्मू में धारा 370 हटने से वहां आतंकी हमलों में कमी आई है। वहां की जनता शांतिपूर्वक अपना जीवन यापन कर रहे हैं।

1782 करोड़ की बंटरबांट का लगाया आरोप

भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा कि आपदा के समय भारत सरकार ने हिमाचल को 1782 करोड़ की रहत राशि प्रदान की थी। लेकिन हिमाचल सरकार ने उन पैसों की केवल बंदरबांट ही की और लोगों तक पूरी मदद नहीं पहुंच सकी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अपनों से हारी भाजपा, सस्पेंड हुए बागी- दो सीटों पर बिगड़ेगा समीकरण

जनसभा को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि केंद्र ने हिमाचल को 2700 करोड़ रुपए का बजट ग्रामीण सड़कों के निर्माण के लिए दिया था। लेकिन सड़कें कभी बनाई ही नहीं गई। इसके अलावा केंद्र ने 11 हजार घरों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना में पैसा दिया भी दिया है।

गिनवाई उपलब्धियां

नड्डा ने जनसभा में उपस्थित लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही बिजली भी फ्री कर दी जाएगी। इसके लिए घर.घर सौर ऊर्जा प्लांट लगाए जाने की सरकार योजना बना रही है। नड्डा ने मोदी सरकार की दस साल की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार में भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं। यह बदलते भारत की तरफ एक बड़ा कदम है।

यह भी पढ़ें:‘इटालियन राजमाता के गुलाम हैं कांग्रेसी, विक्रमादित्‍य को विरासत में मिली…’

अब अर्की जाएंगे नड्डा

बता दें कि चंबा में जनसभा को संबोधित करने के बाद नड्डा अर्की विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए हैं। वहां भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पार्टी प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: “28 हजार करोड़ के कर्ज का क्या किया: ढ़ाई करोड़ में से 25 लाख ही बांट पाए CM”

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments