Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeयूटिलिटीहिमाचल का एक और युवक बना करोड़पति, ड्रीम-11 ने बदली किस्मत

हिमाचल का एक और युवक बना करोड़पति, ड्रीम-11 ने बदली किस्मत

बिलासपुर। अक्सर कहा जाता है कि सफलता का कोई भी शॉर्टकट नहीं होता है। किसी भी लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मगर विश्वभर में प्रसिद्ध क्रिकेट का खुमार युवाओं के सिर चढ़ बोलता है। युवाओं में इसका क्रेज बढ़ने का मुख्य कारण ड्रीम इलेवन (Dream-11) है। हिमाचल प्रदेश जैसे पहाड़ी राज्य के युवा भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। आईपीएल के चलते हिमाचल प्रदेश में कुछेक लोगों का करोड़पति बनने का सिलसिला जारी है।

39 रुपये मे टीम बनाकर जीते एक करोड़

जानकारी के अनुसार, बीते कल खेले गए एक आईपीएल मैच ने हिमाचल प्रदेश के एक युवा को करोड़पति बना दिया। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बीते कल खेले गए मैच में।

जिला बिलासपुर के गांव बाड़नू निवासी कुलदीप सिंह ठाकुर ने मात्र 39 रूपए ड्रीम इलेवन (Dream-11) मे लगाकर अपनी टीम बनाई थी। कुलदीप द्वारा बनाई गई टीम से उसे 1190 पॉइंट हासिल हुए। इन पॉइंट के आधार पर कुलदीप ने पहला रैंक हासिल कर एक करोड़ रुपया जीत लिया।

हताश होकर छोड़ दिया था टीम बनाना

कुलदीप ने बातचीत के दौरान बताया कि, वह लंबे अरसे से ड्रीम इलेवन (Dream-11) में टीम लगाया करता था। मगर जब सफलता नहीं मिलने लगी तो उसने खेलना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में एक ही जिले से तीसरा करोड़पति: ड्रीम-11 पर चमकी ड्राइवर की किस्मत

कुलदीप ने आगे बताया कि जैसे ही आईपीएल का सीजन शुरू हुआ तो उसने फिर से अपनी टीम बनाना शुरू कर दिया। कल बनाई गई टीम ने किस्मत बदल दी, कुलदीप ने कहा कि उसने इतनी बड़ी रकम जीती है जिसकी सपने में भी कल्पना नहीं की थी।

अपील..

नोट: NEWS4HIMACHAL संस्थान किसी को भी ऑनलाईन सटेबाजी गेम हेतु उत्साहित नहीं करता है। हमारे संस्थान का प्रयास युवाओं को मेहनत के लिए प्रेरित करना, सामाजिक कार्यों में युवाओं की भागीदारी बढ़े इसके लिए जागरूक करना रहता है। यदि कोई इस तरह की ऑनलाईन गेम खेलता है तो वह अपने ही जोखिम पर खेले।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments