Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeराजनीतिराधास्वामी सत्संग ब्यास पहुंचे अनुराग: आशीर्वाद के साथ मिला जनता का प्यार

राधास्वामी सत्संग ब्यास पहुंचे अनुराग: आशीर्वाद के साथ मिला जनता का प्यार

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में जारी चुनावी सरगर्मी के बीच नेताओं की जनसभा से इतर कांगड़ा जिला स्थित परौर में हजारों की संख्या में लोग उमड़े। कारण था श्री राधास्वामी सत्संग ब्यास के डेरा प्रमुख महाराज गुरिंदर सिंह का समागम। इस समागम में जहां महाराज गुरिंदर सिंह के हजारों अनुयायियों की भीड़ उमड़ी। वहीं, इस चुनावी मौसम में कई सारे नेताओं का भी राधास्वामी सत्संग ब्यास के डेरा प्रमुख से मिलने जाना हुआ।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पानी के ड्रम में डूबी 2 साल की बच्ची, काम कर रहे थे माता-पिता

हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी रविवार को राधा स्वामी सत्संग परिसर परौर में डेरा प्रमुख महाराज गुरिंदर सिंह से मुलाकात कर आशीर्वाद लेने पहुंचे।

श्रद्धालुओं से की भेंट:

इस बारे में सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए अनुराग ठाकुर ने लिखा कि श्री राधास्वामी सत्संग ब्यास के डेरा प्रमुख श्रद्धेय महाराज जी का परौर, कांगड़ा में उनके लाखों अनुयायियों के साथ स्नेह व आशीर्वाद मिला। मानवता व एक आदर्श समाज के निर्माण में श्रद्धेय महाराज जी की शिक्षाएं व उनके मूल्य अंतःकरण से अनुकरणीय हैं।

समागम के दौरान भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने डेरा प्रमुख महाराज गुरिंदर सिंह के साथ परिसर का भ्रमण किया एवं सत्संग में भाग लेने आए श्रद्धालुओं से भेंट की। श्री राधास्वामी सत्संग ब्यास के प्रति लोगों की गहरी आस्था है। परौर में चल रहे सत्संग में लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ इक्कठा हो रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: माथा टेकने आया श्रद्धालु अचानक से गिरा और चल बसा, 52 साल थी उम्र

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर देश भर में भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। युवाओं के बीच उनकी अच्छी खासी क्रेज है। चुनावी व्यस्तता एवं देशभर के कार्यक्रमों के बीच अनुराग ठाकुर प्रमुखता से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए समय निकाल रहे हैं और लगातार क्षेत्र के विभिन्न इलाकों के दौरे पर हैं।

सीएम सुक्खू भी तीन प्रत्याशियों संग मिलने पहुंचे:

वहीं, अनुराग ठाकुर के अलावा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी अपने तीन लोकसभा प्रत्याशियों के साथ डेरा प्रमुख महाराज गुरिंदर सिंह से मुलाकार करने पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी आनंद शर्मा, मंडी से प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह और शिमला से लोकसभा प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बीजेपी को एक और झटका: एक साथ दो बड़े नेता कांग्रेस में शामिल

गौर रहे कि हिमाचल प्रदेश की अच्छी खासी आबादी पर श्री राधास्वामी सत्संग ब्यास का सीधा प्रभाव है और डेरा प्रमुख का एक इशारा भी चुनावी समीकरणों को बना या बिगाड़ सकता है। ऐसे में शीर्ष नेताओं का श्री राधास्वामी सत्संग ब्यास के समागम में पहुंचना राजनीतिक रूप से अहम एवं स्वाभाविक हो जाता है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments