Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: बीच बाजार सड़क पर गिरा 32 वर्षीय युवक, मां-बाप को छोड़...

हिमाचल: बीच बाजार सड़क पर गिरा 32 वर्षीय युवक, मां-बाप को छोड़ गया अकेला

शिमला। हिमाचल प्रदेश में संदिग्ध परिस्थितियों में हो रही मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक हफ्ते के अंदर पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो चुकी है। ताजा मामले में जिला शिमला के लोअर बाजार में एक 32 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है।

अचानक चक्कर आने से गिरा

बताया जा रहा है कि युवक की मौत अचानक चक्कर आने के कारण हुई है। पुलिस रिपोर्ट्स के अनुसार, मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि राम बाजार शिमला के विनय मल्होत्रा अचनाक चक्कर आने से गिर गया। लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठा।

इसके चलते उन्होंने तुरंत विनय के परिजनों को सूचित किया। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे विनय के परिजन उसे उपचार के लिए आईजीएमसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत के असली कारणों का खुलासा

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

आ चुके हैं ऐसे कई मामले

बता दें कि बीते कल भी शिमला के शांकली क्षेत्र में जंगल में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं, 23 मार्च को भट्टाकुफर निवासी 48 साल के संजय का शव भट्टाकुफर के पास मिला था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 3 साल की बेटी संग सौतेले पिता ने कर डाला अनर्थ, हुआ अरेस्ट

इससे पहले 20 मार्च को पुराना बस स्टैंड के पास एक 50 वर्षीय व्यक्ति अचेत अवस्था में मिलाल था। वहीं, 19 मार्च को रामपुरी क्योंथल में 48 साल का राजकुमार अपने घर में बेहोशी की हालत में मिला था।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments