Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: घर में ही मौजूदा था 3 साल का वेहान- तभी अचानक...

हिमाचल: घर में ही मौजूदा था 3 साल का वेहान- तभी अचानक से फट गया फ्रिज का कंप्रेशर

सोलन। आज के इस युग में सुविधाएं सभी को चाहिए मगर सुविधाओं के साथ आने वाली आफत के बारे में कोई नहीं सोचता है। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में फ्रिज का कम्प्रेशर फटने से 3 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत होने की खबर सामने आई है। इसके अलावा इस हादसे में बच्चे के माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

कैसे हुआ हादसा
यह हादसा नालागढ़ उपमंडल के तहत आते दभोटा में पेश आया। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा उस वक्त हुआ जब पूरा परिवार नींद के आगोश में था। तभी अचानक से रात के वक्त फ्रिज का कंप्रेसर शॉर्ट सर्किट की वजह से ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट के कारण घर में आग लगी और पूरे कमरे को ही अपने चपेट में ले लिया।

PGI में जिंदगी- मौत की जंग लड़ रहा है बच्चे का पिता
इसी आग में जलने से 3 वर्षीय मासूम बच्चे वेहान की जान चली गई। जबकि, उसके पिता सतनाम काफी गंभीर अवस्था में बताए जा रहे हैं। उन्हें इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है, जहां वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। वहीं, बच्चे की मां को प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया गया है।

बच्चे की मौत से परिवार में पसरा मातम
मृत बच्चे का पोस्टमोर्टम पंजाब के भरतगढ़ सिविल अस्पताल में कराया जाना है, जिसके बाद उसे अंतिम संस्कारों के लिए परिजनों सौंप दिया जाएगा। वहीं, मासूम बच्चे की मौत होने की खबर मिलने के बाद से उसके पूरा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। बहरहाल स्थानीय पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन को अमल में लाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments