Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: होटल की दूसरी मंजिल से गिरा शख्स नहीं बचाया जा सका

हिमाचल: होटल की दूसरी मंजिल से गिरा शख्स नहीं बचाया जा सका

कुल्लू। पहाड़ी राज्य हिमाचल पर्यटकों के लिए हमेशा से ही घूमने की पहली पसंद रहा है। यहां हर साल लाखों पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। लेकिन कई बार कुछ लोग हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा हिमाचल के कुल्लू जिला में हुआ है। यहां पर्यटन नगरी मनाली में हरियाणा के एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

होटल की दूसरी मंजिल से गिरा व्यक्ति

यह भी पढ़ें: हमीरपुर में मंच पर रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र वर्मा, बोले-मेरी क्या गलती

यह पर्यटक मनाली के होटल में ठहरा हुआ था। यहीं पर वह होटल की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 50 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र माम राज निवासी हाऊस नंबर 50 जलबेहड़ा अंबाला सिटी हरियाणा के रूप में हुई है। संदीप मनाली के सिमसा इलाके में होटल की दूसरी मंजिल से गिरा था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

यह भी पढ़ें: BJP का साथ देने वालों को धमका रहे CM सुक्खू, ठेकेदारों से कर रहे वसूली

होटल स्टॉफ की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आगामी जांच शुरू की। पुलिस ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी केडी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल से जुड़ी इन बड़ी खबरों को भी पढ़ें:-

कार की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड जवान और उसके बेटे की मौत

हिमाचल के बिलासपुर जिला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक पिता पुत्र की मौत हो गई है। यह हादसा पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब में हुआ है। जिसमें हिमाचल के होमगार्ड जवान और उसके साढ़े तीन साल के बड़े बेटे की मौत हो गई। होमगार्ड जवान बाइक पर सवार था। बाइक पर उसके साथ पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चे भी सवार थे। इसी बीच अचानक से उसकी एक कार से जोरदार टक्कर… पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शराब खत्म हुई तो बोतल लेने निकल पड़े चाचा-भतीजा, खाई में जा गिरी गाड़ी

हिमाचल के सोलन जिला में शराब ने एक व्यक्ति की जान ले ली। दो लोग बैठ कर शराब पी रहे थे। जब शराब खत्म हो गई तो एक शख्स और शराब लाने के लिए पिकअप गाड़ी में जाने लगा। उसके साथ दूसरा युवक भी बैठ गया। लेकिन थोड़ी ही दूरी पर जाकर पिकअप खाई में गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा… पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments