Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल में परीक्षा देने जा रहे थे चार दोस्त, ट्रक से टकराई...

हिमाचल में परीक्षा देने जा रहे थे चार दोस्त, ट्रक से टकराई कार; तीन स्वर्ग सिधारे

शिमला/कुरुक्षेत्र। हिमाचल के पड़ोसी राज्य हरियाणा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। यह तीनों ही युवक हिमाचल मंे अपनी परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। इसी बीच इनकी कार की एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद तीनों युवकों के घर में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

कार में लगी आग, जिंदा जल गए तीन युवक

यह हादसा हरियाणा के कुरुक्षेत्र में नेशनल हाइवे 152डी पर हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक से टकराने के बाद कार में आग लग गई और अंदर बैठे चार युवकों में तीन जिंदा जल गए। वहीं एक अन्य युवक बुरी तरह से झुल गया। यह चारों ही युवक हिमाचल प्रदेश में अपनी प्रतियोगी परीक्षा देने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: सतलुज नदी में कूद गई महिला, बाहर निकाली पर नहीं बची थी जान

कार में सवार होकर हिमाचल के लिए निकले थे चार युवक

हादसा सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आसपास हुआ है। पुलिस के अनुसार झज्जर के गांव मंजपुरा का आशीष और उसके तीन दोस्त स्विफ्ट कार में सवार होकर परीक्षा देने के लिए हिमाचल के निकले थे। इनकी आज यानी मंगलवार केा हिमाचल में परीक्षा थी। रात को जब यह लोग 11 बजे के करीब एनएच 152डी पर पहुंचे तो उनकी कार एक ट्रक के पीछे जा टकराई।

यह भी पढ़ें : ट्रक से टकराई बाइक, टायर के नीचे आया बैंक कर्मचारी; नहीं बची जान

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में आग लग गई। आग लगने से कार में सवार युवक बाहर नहीं निकल पाए और चार युवकों में से तीन अंदर ही जिंदा जल गए।

यह भी पढ़ें: घर के पास से अगवा कर ली महिला, पाकिस्तानी नंबर से फोन कर मांगी फिरौती

हालांकि एक युवक बुरी तरह से झुलस गया। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं घायल युवक को मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एक युवक अस्पताल में भर्ती

हादसे में आशीष बुरी तरह से झुलसा है। जो अभी तक बयान देने की हालत में नहीं है। तीनों ही युवक अलग अलग जगहों से थे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। आज मंगलवार को तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments