Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: 9वीं की छात्रा को चार युवकों ने किया अगवा, मुंह-आंखों पर...

हिमाचल: 9वीं की छात्रा को चार युवकों ने किया अगवा, मुंह-आंखों पर बांधी पट्टी; फिर…

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के इरादे से गांव के ही चार युवकों ने उसका अपहरण (9th Class Girl Kidnapped) कर लिया। इन युवकों ने लड़की को जबरन गाड़ी में बैठाया और उसके मुंह और आंखों पर पट्टी बांध दी। इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले चारों युवक किशोरी के गांव के ही हैं। युवकों ने पहले लड़की को उठा कर एक गाड़ी में उसका अपहरण किया और फिर उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। इस दौरान युवकों ने किशोरी के मुंह और आंखों पर पट्टी बांध दी थी।

सामुहिक दुष्कर्म के इरादे से 9वीं की छात्रा का अपहरण

घटना के बाद से शिलाई क्षेत्र में लोगों के बीच सनसनी फैल गई है। लोग अपनी बेटियों को घर से बाहर भेजने से भी डर रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकिए दो अन्य युवक घटना के बाद से मौके से फरार चल रहे हैं।

घर से कूड़ा डालने गई थी किशोरी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसारए बीती शाम किशोरी अपने घर से आईटीआई के पास कूड़ा डालने गई हुई थी। इसी बीच उसी के गांव के तीन युवक गाड़ी लेकर वहां आए और उसे उसको बुआ के घर बुलाए जाने के लिए कहने लगे। मगर उनके बहलाने के बावजूद किशोरी ने उनके साथ गाड़ी में बैठने के लिए मना कर दिया। इसके बाद एक युवक ने उसे पकड़ कर जबरदस्ती गाड़ी की पिछली सीट पर डाल दिया। जहां पहले से ही दो युवक बैठे हुए थे। उन्होंने किशोरी की आंखों और मुंह पर पट्टी बांध दी और वहां से उसे गाड़ी में बैठा कर निकल गए।

जान से मारने की दी धमकी

जैसे ही वह सुईनल मंदिर के पास पहुंचे तो गाड़ी का डीजल खत्म होने का बहाना करके उन्होंने गाड़ी वहां रोक दी। थोड़ी देर बाद उनका एक और साथी वहां पहुंचा और फिर चारों युवक मिलकर उसके साथ गंदी हरकतें करने लगे।

यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ निकाली बाइक रैली, पुलिस ने काटे चालान

किशोरी ने बताया कि युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसी बीच काफी समय बाद वह किसी तरह से उनके चुंगल से बचकर भाग निकली और पास के एक ढाबे पर पहुंची। यहां उसने ढाबा मालिक को पूरी बात बताई और मदद करने के लिए कहा।

ढाबा मालिक ने की पीड़िता की मदद

इसी के चलते ढाबा मालिक ने तुरंत क्षेत्रीय पुलिस और पीड़िता के परिजनों को सूचित किया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, दो युवक मौके से फरार हो गए थे। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना प्रभारी शिलाई प्रीतम सिंह ने बताया कि नाबालिग को अगवा कर सामूहिक बलात्कार करने की कोशिश की गई है। इस मामले में पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 354, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

https://www.facebook.com/news4himalayans/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments