Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, घर के मलबे में दबा पूरा परिवार;...

हिमाचल: सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, घर के मलबे में दबा पूरा परिवार; तीन बच्चे भी…

सोलन। हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक जिला सोलन में एक बड़ा धमाका हुआ है। यहां बद्दी क्षेत्र में एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव होने से एक परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए PGI चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

घर में सो रहा था परिवार

इन घायलों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। हादसे के वक्त परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे। धमाके के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: अपने ही ट्रैक्टर के नीचे दबा ड्राइवर, चिल्लाता रहा पर कोई ना आया

गैस सिलेंडर में हुआ जोरदार धमाका

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिला बद्दी के डोडूवाल गांव में उत्तर प्रदेश का एक परिवार यहां किराए के कमरे में रहता है। वीरवार शाम अचानक घर में रखा गैस सिलेंडर लीक हो गया और फिर आग लगने से सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि धमाके की गूंज काफी दूर तक सुनाई दी।

यह भी पढ़ें: HRTC बस से कार चालक की हुई जोरदार टक्कर, नहीं बच पाई जान; पसरा मातम

दंपति समेत तीन बच्चे हुए घायल, PGI चंडीगढ़ रेफर

धमाके से कमरे की दीवार भी टूट गई औप दंपति समेत तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, मौके पर पहुंचे मकान मालिक और आसपास के लोगों ने तुरंत सभी घायलों को मलबे से निकाला और इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। यहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

घायलों की पहचान
विनोद (45)
निर्मला (40)
आशीष (18)
रोशनी (12)
अंकित (4)

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी खजाना राम ने बताया कि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में मामले में कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है। फिलाहल, पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments