Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: अकेले सब्जी काट रही थी महिला, तभी आ धमका टिंकू और...

हिमाचल: अकेले सब्जी काट रही थी महिला, तभी आ धमका टिंकू और लूट ली आवरू

कुल्लू। हिमाचल में महिलाओं और युवतियों के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल के कुल्लू जिला से सामने आया है। यहां ढाबे पर काम करने गई एक महिला के साथ ढाबे के कुक ने दुष्कर्म (Rape) कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाइ की मांग की है।

ढाबे पर महिला से कुक ने किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार महिला एक अस्पताल में सफाई का काम करती थी। एक दिन महिला का पति उसे अपने साथ काम करने के लिए एक ढाबे पर ले गया। काम के दौरान ही जब उसका पति बाहर था, तभी ढाबे के कुक ने महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए। यह घटना कुल्लू जिला के भुंतर में हुई है। पीड़ित महिला मंडी जिला की रहने वाली है।

रसोई में अकेला पाकर किया दुष्कर्म

पुलिस को सौंपी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह एक अस्पताल में सफाई का काम करती है। बीते रोज उसके पति ने उससे कहा कि वह ढाबे पर काम करने जाएंगे। जिस पर महिला अपने पति और बच्चों के साथ पारला भुंतर में ढाबे पर पहुंची। महिला के अनुसार दिन के समय वह रसोई में सब्जी काट रही थी और उसका पति और बच्चे बाहर थे। इसी दौरान ढाबे का कुक रसोई में आया।

पति नहीं सुन पाया महिला के चिल्लाने की आवाज

महिला ने बताया कि कुक जय सिंह टिंकू ने उसे अकेला पाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी से बचने और उसके चंगुल से निकलने के लिए उसने अपने पति को भी आवाज लगाई, लेकिन कुक ने पहले ही रसोई का दरवाजा बंद कर दिया था, जिससे उसकी आवाज बाहर तक नहीं पहुंची।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: बच्चे के साथ सोई थी पत्नी, सोकर उठी तो उजड़ चुका था सुहाग

पुलिस कर रही मामले की जांच

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू डा. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने बताया कि महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments