Wednesday, July 17, 2024
spot_img
HomeराजनीतिCM सुक्खू का खुलासा: बागियों ने पैसे भरने के लिए चंडीगढ़ में...

CM सुक्खू का खुलासा: बागियों ने पैसे भरने के लिए चंडीगढ़ में खरीदे थे अटैची

CM Sukhu हमीरपुर। हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पिछले कई दिनों से कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए छह पूर्व विधायकों पर हमला कर रहे हैं। हमीरपुर में कुछ दिन पहले ही उन्होंने खुलासा किया था कि कांग्रेस के यह बागी विधायक 15-15 करोड़ में बिके थे, जिसके उनके पास सबूत भी हैं। उन्होंने कहा था कि मामले की जांच के बाद यह सभी जेल की हवा खाएंगे।

बागियों ने चंडीगढ़ में खरीदे थे अटैची

इस सब के बीच अब एक बार फिर सीएम सुक्खू ने इन बागियों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। सीएम सुक्खू ने शुक्रवार को कहा कि बागी विधायकों ने चंडीगढ़ में नए अटैची खरीदे थे, ताकि उसमें पैसे डाले जा सकें।

यही नहीं सीएम सुक्खू ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें पता चला है कि इनके सरगना ने तो पैसे डालने के लिए दो दो अटैची खरीदे थे। उन्होंने कहा कि बागियों के बिकने की शिकायत की गई है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

सरगना ने तो खरीदे थे दो अटैची

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज हमीरपुर के गलोड़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बागियों पर तंज कसते हुए कहा कि जो नेता यहां वहां बयान दे रहे हैं, उनके पाप का घड़ा अभी तक भरा नहीं है, इन लोगों ने जहां भी पैसा छिपाया है, उसे सरकार बाहर निकालेगी और यह सारा पैसा जनता में बांटा जाएगा।

इमान बेचने वालों को जनता सिखाएगी सबक

सीएम सुक्खू ने कहा कि पैसे के लिए जो लोग अपना इमान बेच रहे हैं, वह जनता की सेवा क्या करेंगे। जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जनता इन सभी को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने धोखे से राज्यसभा की एक सीट पर जरूर कब्जा किया है, लेकिन आने वाले समय में जनता इस धोखे का जवाब देगी।

कांग्रेस के छह बागियों ने ज्वाइन की थी बीजेपी

बता दें कि हिमाचल में राज्यसभा की एक सीट पर हुए चुनाव में कांग्रेस के छह विधायकों और तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी प्रत्याशी को वोट किया था। जिससे बीजेपी प्रत्याशी की जीत हुई।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य सिंह ने लगाए थे BJP हेडक्वार्टर के चक्कर’ – कंगना का बड़ा दावा

इस चुनाव के बाद सभी बागी विधायक यहां वहां होटलों में ठहरे और अंत में दिल्ली में जाकर इन लोगों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। बीजेपी ने सभी बागी पूर्व विधायकों को उनके हल्के से विधानसभा उपचुनाव का टिकट भी दिया है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments