Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeराजनीतिसुक्खू बोले: 15-15 करोड़ में बिके थे बागी, हमारे पास सबूत-अब जाएंगे...

सुक्खू बोले: 15-15 करोड़ में बिके थे बागी, हमारे पास सबूत-अब जाएंगे जेल

ऊना। हिमाचल कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल हुए छह पूर्व विधायक 15-15 करोड़ रुपए में बिके थे। इसका खुलासा आज मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ऊना के कुटलैहड़ से चुनाव प्रचार के दौरान किया। सीएम सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस के बागी विधायकों के 15-15 करोड़ रुपए में बिकने के उनके पास सबूत हैं। पुलिस जांच में इसकी एक एक कर परतें खुलने लगी हैं। सीएम सुक्खू ने कहा कि सभी बागी अब जेल जाएंगे। जांच में होटलों के बिल से लेकर हेलीकॉप्टरों में घूमने तक का कच्चा चिट्ठा खुलने लगा है।

15-15 करोड़ में बिके थे कांग्रेस के बागी विधायक

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज कुटलैहड़ से अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत करते हुए कांग्रेस के बागी विधायकों पर सीधा हमला किया। सीएम सुक्खू ने कहा कि हमने 14 महीने के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के सभी दरवाजे बंद कर दिए थे, जिससे इन बागियों के पेट में दर्द होने लगा। सीएम सुक्खू ने कहा कि यह लोग सिर्फ लूट खसूट ही जानते हैं। आज यह बीजेपी में शामिल हुए हैं, वहां पर भी भ्रष्टाचार ही करेंगे और यह लूट-खसूट ही करेंगे।

जनता से अपील लूट खसूट करने वालों को सिखाएं सबक

सीएम सुक्खू ने कांग्रेस के साथ साथ बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि पैसे लेकर विधायकी बेचने वालों को सबक सिखाएं। उन्होंने कहा कि पैसे लेकर जनता के हितों को बेचने वालों को आने वाले चुनाव में जनता सबक सिखाएगी, इसका उन्हें पूरा विश्वास है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने जनता से सीधा संवाद करते हुए कहा कि ये दलाल राजनीति में नहीं चाहिए। इन्हें वोट की चोट कर सबक सिखाएंए इनकी जमानत जब्त करा दें।

डिनर मेरे साथ किया और अगले दिन बेच दिया इमान

सुक्खू ने कहा कि राज्यसभा चुनाव से पहले दिन सभी बागी मेरे साथ थे। हमने एक साथ डिनर भी किया। देवेंद्र भुट्टो तो मेरे पास बार.बार आकर डिनर में बने खाने का स्वाद बता रहे थे और अगले ही यह लोग बिक गए। बागी विधायकों ने यह भी नहीं सोचा कि जिस बजट का वह विरोध कर रहे हैं और सरकार गिराने का प्रयास कर रहे हैं, उसमें जनहित की योजनाएं हैं।

25 विधायकों वाले जयराम ठाकुर देख रहे सरकार बनाने का सपना

वहीं उन्होंने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर भी हमला किया और कहा कि जयराम ठाकुर जब वोट के दम पर सत्ता प्राप्त नहीं कर सकेए तो नोट के दम पर कुर्सी हथियाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 300 से 400 रुपए बढ़ गए शराब के दाम, 300 में मिलेगी बीयर की बोतल

सीएम सुक्खू ने कहा कि 25 विधायकों वाले जयराम ठाकुर सरकार बनाने की बात कर रहे हैं। वह अपने विधायकों को बिकने से बचाएं। ना जाने किस मंडी में उनके लोग बिक जाएं। वहीं कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार पूरे 5 साल चलने की बात भी कही।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments