Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: आवारा पशु की वजह से बुझ गया घर का चिराग, डिप्टी...

हिमाचल: आवारा पशु की वजह से बुझ गया घर का चिराग, डिप्टी CM भी नहीं कर पाए कुछ

ऊना: हिमाचल प्रदेश के सड़कों पर अचानक से जंगली जानवर का सामने आ जाना राहगीरों के लिए हमेशा से समस्या रहा है। ताजा मामला जिला ऊना के हरोली का है जहां नील गाय से हुए गाय की टक्कर में एक व्यक्ति के मौत की खबर सामने आई है।

गौर करने लायक बात यह है कि हरोली उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का निर्वाचन क्षेत्र है। पिछली भाजपा सरकार के दौरान आवारा पशुओं के विषय को लेकर तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सरकार पर हमलावर रहते थे।

वहीं, अब उनके स्वयं की पार्टी की सरकार का कार्यकाल साल भर से अधिक होने के बावजूद भी इस समस्या का हल अभी तक निकालने में प्रशासन और सरकार सफल नहीं हुई है।

नील गाय से बाइक की हुई टक्कर:

मिली जानकारी के अनुसार हरोली क्षेत्र के तहत बढ़ेडा शिव मंदिर के पास एक नील गाय के साथ बाइक चालक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जिला ऊना के अप्पर बढेड़ा का निवासी आकाश जसवाल सोमवार रात बाइक पर सवार होकर बढ़ेडा शिव मंदिर के पास से जा रहा था। इसी बीच अचानक उसकी बाइक के सामने सड़क पर एक नील गाय आ गई। बाइक और नील गाय की टक्कर हुई। स्थानीय लोगों ने घायल आकाश को अस्पताल पहुँचाया।

परिजनों पर टूटा दुःख का पहाड़

हालांकि, अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के परिजनों को सूचित किया।

यह भी पढ़े: हिमाचल: दो बच्चों को रोता छोड़ प्रेमी संग भागी महिला, आशिक के भी हैं तीन …

मामले की पुष्टि करते हुए हरोली डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वहीं, परिवार के चिराग का सड़क दुर्घटना में हुए मौत की वजह से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों से बात कर उसके बारे में विस्तृत जानकारी निकाली जा रही है। जसी अपडेट किया जाएगा।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments