Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: कंपनी के टैंक में टुकड़ों में मिली कामगार की देह, 4...

हिमाचल: कंपनी के टैंक में टुकड़ों में मिली कामगार की देह, 4 दिन से था लापता

सोलन। हिमाचल के सोलन जिला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कपंनी के टैंक में एक कामगार का टुकड़ों में शव मिला है। शव मिलने की सूचना मिलते ही पूरी कंपनी में दहशत फैल गई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। यह कंपनी धागा बनाती है और मृतक कामगार एक ठेकेदार के माध्यम से इस कंपनी में काम कर रहा था।

कंपनी के टैंक में कामगार की देह

मिली जानकारी के अनुसार सोलन जिला के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में धागा बनाने वाली बिरला कंपनी के टैंक में एक कामगार का शव मिला है। मृतक व्यक्ति पिछले चार दिन से लापता था। मृतक के भाई ने ठेकेदार पर केमिकल युक्त पानी में उसके भाई को धक्का देकर हत्या करने के आरोप लगाए है। बताया जा रहा है कि जिस दिन कामगार लापता हुआ उस दिन उसकी कंपनी में आने की एंट्री दर्ज है।

उड़ीसा का रहने वाला था मृतक

बताया जा रहा है कि धागा मिल के डाइंग सेक्शन में पानी के टैंक को जब कामगार खाली कर रहे थे, तभी कामगार के शव के टुकड़े केमिकल युक्त गर्म पानी के साथ बाहर निकले। उड़ीसा के भद्रक जिला का भंडारी पोखरी गांव पाटलू के कमला कांत दास (40) पुत्र किशोर दास बद्दी की वर्धमान कंपनी में पंद्रह साल से ठेकेदार कमलेश मेवाडा की कंपनी परिश्रम इंटप्राइजिज में काम करता था।

पुलिस ने शव कब्जे में लिया

घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। एसपी इलमा अफरोज और एएसपी अशोक वर्मा घटनास्थल का दौरा किया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लिया गया है। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

मृतक के भाई ने ठेकेदार पर लगाए हत्या के आरोप

वहीं मृतक के भाई जय देव दास ने बताया कि उसका भाई ठेकेदार के पास 15 साल से काम कर रहा था। उसकी पत्नी और दो बेटियां घर पर हैं। वह हर माह पैसा भिजवाता था। एक सप्ताह पहले भी उसने पांच हजार रुपये भेजे थे। वह अब घर जाना चाहता था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस ने जमीन खोद कर बाहर निकाली लड़की की देह, जानें क्या है मामला

वह ठेकेदार से पीएफ देने की मांग कर रहा था। बताया जा रहा है कुछ दिन पहले ठेकेदार के साथ पीएफ को लेकर उसका झगड़ा भी हुआ। ठेकेदार ने उसे 20 मार्च को पीएफ देने के लिए उसे नाइट ड्यूटी में बुलाया। भाई ने ठेकेदार पर कामगार को टैंक में फेंकने का आरोप लगाया है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments