Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: युवक को अपने साथ कार में ले गया ठेकेदार, सड़क किनारे...

हिमाचल: युवक को अपने साथ कार में ले गया ठेकेदार, सड़क किनारे मिली देह

ऊना। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक युवक की मौत से सनसनी फैल गई है। मृतक युवक के साथी ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

हालांकि, पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति के बयान के आधार पर सड़क दुर्घटना में हुई युवक की मौत से संबंधित एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक युवक राजमिस्त्री का काम करता था।

साजिश के तहत की गई है हत्या

मृतक के भाई अभिषेक सौरभ का कहना है कि मामले को दबाने के लिए उसके भाई की मौत को सड़क दुर्घटना से जोड़ा गया है। जबकि, उसके भाई की साजिश के तहत हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के अन्य साथियों को सौंप दिया है।

मारुती कार में बैठा कर ले गया था ठेकेदार

अभिषेक ने बताया कि 16 मार्च की शाम को जिला ऊना के थानाकलां के पास के गांव डुमखर का ठेकेदार प्रमोद उसके भाई को मारुती कार नंबर (डीएल1सीडी8823) में बैठा कर अपने साथ ले गया था, जिसमें दो अन्य लोग भी सवार थे।

इसके बाद पुलिस को टीड क्यारियां से त्यार जाने वाले सड़क मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त कार के पास उसके भाई का शव मिला। जबकि बाकि के तीन लोगों का कुछ पता नहीं चला।

मामले के दबाने की कोशिश कर रही पुलिस

अभिषेक का कहना है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है, लेकिन पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। उसने पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

मृतक युवक की पहचान अजय कुमार पुत्र राश बिहारी सिंह निवासी तेगछिया गांव बिहार के रूप में हुई है। अजय कुमार की मां अनंती देवी गांव की पूर्व सरपंच रह चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments