Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाउपचुनाव में प्रचार करते जमीन पर गिरा भाजपा कार्यकर्ता, रूक गई सांसें

उपचुनाव में प्रचार करते जमीन पर गिरा भाजपा कार्यकर्ता, रूक गई सांसें

सोलन। हिमाचल प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के लिए कल प्रचार-प्रसार का अंतिम दिन था। जिसके लिए सभी पार्टियों के नेता व कार्यकर्ता एड़ी चोटी का जोर लगाकर फील्ड में डटे रहे। मगर इस बीच एक बेहद दर्दनाक खबर निकलकर सामने आ रही है। जहां बताया गया कि चुनाव प्रचार के दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

प्रचार के दौरान अचानक आया चक्कर

जानकारी के अनुसार जिला सोलन के तहत आते नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के रामशहर में चुनाव प्रचार करते एक भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता की ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई। मृतक कार्यकर्ता की पहचान चमन लाल शर्मा के रूप में की गई है। चमन लाल 65 वर्ष के थे।

यह भी पढें: HRTC का आयोध्या रूट होगा बंद ! जानें क्या है वजह

बताया गया कि चमन लाल अपने अन्य सहयोगियों के साथ बहरोटा में प्रचार को गए थे। प्रचार के दौरान अचानक वो चक्कर आने से वहीं पर गिर पड़े।

2017 में IGMC से हुए थे सेवानिवृत

चमन लाल के साथियों ने तुरंत उन्हें इलाज के लिए नालागढ़ अस्पताल ले गए। मगर यहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के एल ठाकुर ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि चमन लाल 2017 में आईजीएमसी से सेवानिवृत हुए थे।

यह भी पढें: सतलुज नदी में कूद गई महिला, बाहर निकाली पर नहीं बची थी जान

जिसके बाद वो भाजपा परिवार से जुड़े थे। अभी वो रामशहर के ग्राम केंद्र प्रमुख के साथ-साथ नालागढ़ मंडल कार्यकारिणी के सदस्य भी थे।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

बहरहाल, पुलिस अधीक्षक सोलन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने अपनी उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढें: 15 साल के लड़के को घुमाने ले गया ट्रक वाला, मुंह काला कर छोड़ दिया

साथ ही पुलिस द्वारा संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर तमाम औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments