Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeराजनीतिलोस चुनाव: टिकट लेकर हिमाचल पहुंचे अनुराग, कहा-चारों सीटों पर दर्ज करेंगे...

लोस चुनाव: टिकट लेकर हिमाचल पहुंचे अनुराग, कहा-चारों सीटों पर दर्ज करेंगे जीत

अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह केंद्रीय आलाकमान का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मुझ पर एक बार फिर विश्वास जताया है और मुझे टिकट दिया।

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने दो प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इसमें शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अनुराग ठाकुर के नाम पर मुहर लगी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर टिकट मिलने के बाद आज दिल्ली से हिमाचल पहुंचे। अनुराग ठाकुर आज गुरुवार को गगल एयरपोर्ट पर उतरे।

गगल एयरपोर्ट पहुंचने पर अनुराग का हुआ स्वागत

गगल पहुंचने पर अनुराग ठाकुर का उनके कार्यकर्ताओं और अन्य संगठन के लोगांे ने जोरदार स्वागत किया। लोकसभा चुनाव के लिए पांचवी बार टिकट मिलने के बाद हिमाचल पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह केंद्रीय आलाकमान का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मुझ पर एक बार फिर विश्वास जताया है और मुझे टिकट दिया।

अनुराग को पांचवी बार मिला लोकसभा चुनाव का टिकट

मुझे पांचवीं बार चुनाव लड़ने के लिए चुनने के लिए पीएम मोदी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं का मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पीएम मोदी के काम और मेरे प्रयास हमें इतिहास लिखने में मदद करेंगे। गगल एयरपोर्ट में उतरने के बाद अनुराग ठाकुर सीधे मां बग्लामुखी मंदिर पहुंचे और यहां पर पूजा अर्चना की।

कांगड़ा पहुंचते ही सुक्खू पर बरसे अनुराग

इससे पहले गगल एयरपोर्ट पर अनुराग ठाकुर हिमाचल की सुक्खू सरकार पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का न कोई नेताए न ही नीति है। कांग्रेस देश को टुकड़ों में देखती हैं और देश को बांटना चाहती है। जबकि देश के पीएम नरेंद्र मोदी सबका साथए सबका विकास के नारे से आगे बढ़ रहे हैं।

महिलाओं को 1500 रुपए देने पर ली चुटकी

नरेंद्र मोदी देश कल्याण की बात करते हैं। अनुराग ठाकुर ने इस दौरान महिलाओं को 1500 रुपए देने पर भी चुटकी ली। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान भी कांग्रेस ने महिलाओं से फॉर्म भरवाए थे, जिन्हें रद्दी में फेंक दिया गया था। अब फिर से फॉर्म भरवाए जा रहे हैं, अब उनका पता नहीं क्या होगा।

अनुराग का दावा, आएंगे तो मोदी ही

लोकसभा चुनाव पर अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि अबकी बार भी चारों की चारों सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डाली जाएंगी। उन्होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है,आएंगे तो मोदी ही। बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लगातार चार बार चुनाव जीत कर सांसद बने हैं।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से पांचवी बार मिली टिकट

उनकी साफ छवि को देखते हुए केंद्रीय आलाकमान ने इस बार पांचवी बार भी अनुराग ठाकुर को ही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। बीजेपी पार्टी आलाकमान ने बीते रोज शाम को लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की अपनी दूसरी लिस्ट जारी की। जिसमें हमीरपुर से अनुराग ठाकुर और शिमला से सुरेश कश्यप के नामों की भी घोषणा की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments