Tuesday, July 23, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: माता-पिता को अकेला छोड़ गया 21 साल का बेटा, कमरे में...

हिमाचल: माता-पिता को अकेला छोड़ गया 21 साल का बेटा, कमरे में लगा लिया…

कांगड़ा। आजकल के युवा कब कौनसा कदम उठा लें यह किसी को नहीं पता होता है। बीते कुछ समय से संदिग्ध परिस्थितियों में हो रही युवाओं की मौत के कई मामले सामने आना चिंता का विषय है। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा से सामने आया है। यहां एक पुराना मटौर में रहने वाले 21 वर्षीय युवक नीलेश का शव फंदे से लटका (Suicide) हुआ मिला है। युवक की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

फंदे से लटका मिला युवक का शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसारए निलेश मूल रूप से झारखंड का रहने वाला था। उसका परिवार दिहाड़ी.मजदूरी का काम करता है। पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि नीलेश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच कर शव को फंदे से उतारा और कब्जे में ले लिया।

युवक के पास नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

फिलहालए मौत के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है और ना ही मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: नवरात्र के पहले दिन 6 साल की बच्ची पर चढ़ गई कार, पसरा मातम

वहीं मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया।

परिजनों से हो रही पूछताछ

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है और उनके बयान भी कलमबद्ध किए जा रहे हैं। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। मगर मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments