Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeयूटिलिटीनौकरी चाहिए तो यहां आजमाएं अपनी किस्मत: 200 पदों पर हो रही...

नौकरी चाहिए तो यहां आजमाएं अपनी किस्मत: 200 पदों पर हो रही भर्ती

मंडी। हिमाचल में बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। हिमाचल में 200 पदों पर भर्ती होने जा रही है। बड़ी बात यह है कि यह भर्ती प्रक्रिया कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से की जाएगी। इस भर्ती के लिए किसी तरह की कोई परीक्षा नहीं होगी। यह भर्ती देश की एक मल्टीनेशनल कंपनी अपने उद्योग के लिए करने जा रही है।

कौन सी कंपनी कितने पदों पर करेगी भर्ती

सुजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड कंपनी अपने उद्योग के लिए युवाओं की भर्ती करने जा रही है। कंपनी ने अपने उद्योग के लिए 200 पदों की प्लेसमेंट करनी है। इस भर्ती प्रक्रिया में केवल युवक वर्ग ही हिस्सा ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: खड्ड की तेज धार को नहीं संभाल पाया विशाल: दोस्तों के साथ नहाने गया था

कब और कहां पर होंगे साक्षात्कार

सुजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड कंपनी हिमाचल के मंडी जिला में स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी ग्रेड ए में 9 जुलाई को कैंपस साक्षात्कार का आयोजन करेगी।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: लद्दाख में टैंक अभ्यास के दौरान कई जवान शहीद: कई हुए लापता

इस भर्ती के लिए आवेदकों की उम्र

सुजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड ने इन पदों को भरने के लिए आयुसीमा निर्धारित की है। कैंपस साक्षात्कार में 18 से 24 वर्ष के बीच की आयु वाले युवा हिस्सा ले सकेंगे।

कितनी चाहिए शैक्षणिक योग्यता

कैंपस साक्षात्कार में हिस्सा लेने वाले युवाओं की शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो उम्मीदवार 10वीं पास होना चाहिए और 10वीं में कम से कम 40 प्रतिशत अंक होने चाहिए। इसके अलावा आईटीआई में भी 50 प्रतिशत अंक अनिवार्य हैं।

यह भी पढ़ें: HRTC देगी तोहफा: 250 नई बसें और 350 नौकरियां, जानें कब शुरू होगी रुकी भर्ती

कौन कौन से ट्रे के युवक ले सकेंगे साक्षात्कार में भाग

कंपनी फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, इलैक्ट्रॉनिक्स, वायरमैन, वैल्डर, इलैक्ट्रीशियन, प्लास्टिक प्रोसैसिंग ऑप्रेटर, सीओई (ऑटोमोबाइल), ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर जनरल, टूल एंड डाई मेकर, शीट मैटल व्यवसाय में पास अभ्यर्थियों के लिए साक्षात्कार लेगी। इनके साथ-साथ जो प्रशिक्षु लिखित ट्रेड में फाइनल परीक्षा में बैठने जा रहे हैं वे भी इस कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा-चंबा में सरकारी नौकरी: 125 पदों पर भर्ती- जानें पूरी डिटेल

कौन से दस्तावेज लाने होंगे साथ

200 पदों पर होने जा रहे इन कैंपस इंटरव्यू में हिस्सा लेने आने वाले उम्मीदवारों को अपने सभी मूल प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments