Tuesday, July 23, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: बस स्टैंड के पास निर्जिव मिला 19 साल का युवक, सदमें...

हिमाचल: बस स्टैंड के पास निर्जिव मिला 19 साल का युवक, सदमें में परिजन

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में अपराधिक मामलों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। यहां हर दिन किसी ना किसी जिला से संदिग्ध परिस्थितियों में हो रही युवाओं की मौत के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू से सामने आया है। जहां भुंतर बस स्टैंड के पास 19 साल के एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है।

बस स्टैंड के पास मिला युवक का शव

बस स्टैंड के पास शव पड़े होने की खबर फैलते ही हर तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना भुंतर पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बस स्टैंड में जमा लोगों की भीड़ को हटाया और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू की।

पुलिस ने की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस टीम ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें भुंतर बस स्टैंड के पास एक युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कर शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही वहां मौजूद लोगों के बयान दर्ज करके मामले की आगामी तफ्तीश शुरू कर दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी मौत का राज

इसके बाद पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। मृतक की उम्र 19 साल बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: सनकी पति ने बना दिया पत्नी का कंकाल, बेटे को टैंक में मिले अवशेष

बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

एसपी कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक युवक की मौत के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां पर क्लिक करें

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके अलावा बस स्टैंड के आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments